“सोनाक्षी सिन्हा शादी के बाद इस्लाम नहीं अपनाएंगी” जहीर इकबाल के पिता

जहीर इकबाल के पिता ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ अभिनेता की आगामी शादी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सोनाक्षी शादी के बाद इस्लाम नहीं अपनाएंगी।

0
3

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) 23 जून को शादी करने वाले हैं। होने वाले दूल्हे के पिता, व्यवसायी-ज्वैलर इकबाल रत्नसी ने हाल ही में पुष्टि की कि सोनाक्षी इस्लाम नहीं अपनाएंगी। उन्होंने यह भी बताया कि यह जोड़ा विशेष विवाह अधिनियम के तहत शादी करेगा।

जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के पिता ने बताया, “इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक सिविल मैरिज होगी।” उन्होंने सोनाक्षी के इस्लाम धर्म अपनाने की खबरों को भी खारिज करते हुए कहा, “वह धर्म परिवर्तन नहीं कर रही हैं, और यह पक्का है। उनका मिलन दिलों का मिलन है, और धर्म की इसमें कोई भूमिका नहीं है। मैं मानवता में विश्वास करता हूं। हिंदू भगवान को भगवान कहते हैं और मुसलमान अल्लाह। लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं। मेरा आशीर्वाद जहीर और सोनाक्षी के साथ है।”

अपनी पंजीकृत शादी के बाद, सोनाक्षी और जहीर (Zaheer Iqbal) मुंबई के बैस्टियन में शादी का रिसेप्शन देंगे। सोनाक्षी के माता-पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) भी इस समारोह में शामिल होंगे। हाल ही में, शत्रुघ्न ने उल्लेख किया कि सोनाक्षी की शादी को लेकर शादी से पहले कुछ तनाव था, लेकिन अब सब ठीक हो गया है।

एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि सोनाक्षी और जहीर की शादी रजिस्ट्रार की मौजूदगी में जहीर के घर पर हो सकती है।

इस जोड़े की शादी से पहले की रस्में पहले ही शुरू हो चुकी हैं। शुक्रवार को मुंबई में उनकी मेहंदी की रस्म हुई, जिसकी तस्वीरें उनके दोस्तों ने सोशल मीडिया पर शेयर कीं। सोनाक्षी और जहीर के परिवार भी शादी से पहले डिनर के लिए एकत्र हुए।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले सात सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here