सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी ब्लैक एंड गोल्ड थीम वाली पार्टी में ब्लैक सीक्विन रोम्पर में बिखेरी चमक

सोनाक्षी सिन्हा ने हुमा कुरैशी, मोहित राय, सनम रतनसी और अन्य दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए ब्लैक लुक में अपनी चमक बिखेरी।

0
6

ऐसा लग रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) की शादी की घंटियाँ बजने वाली हैं। उनके सोशल मीडिया पोस्ट से प्रशंसकों को अंदाजा लग रहा है कि सोनाक्षी और ज़हीर दोनों ने अपने दोस्तों के साथ अपनी बैचलरेट पार्टी मनाई है। आइए अब हम आपको दुल्हन बनने वाली सोनाक्षी के रात के आउटफिट के बारे में विस्तार से बताते हैं। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें सोनाक्षी ने सीक्विन से कढ़ाई की हुई ब्लैक रोम्पर पहनकर अपना सुपर ग्लैमरस लुक दिखाया है। उनका आउटफिट, जिसमें बॉडी हगिंग सिल्हूट था, सोनाक्षी के फिगर को फुल स्लीव्स और प्लंजिंग वी-नेकलाइन के साथ कॉम्प्लीमेंट कर रहा था।

एक्सेसरीज़ की बात करें तो सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने इसे ट्रांसपेरेंट ब्लॉक हील्स, न्यूड बेस और अपने बाएं पैर के टखने पर एक कलात्मक टैटू के साथ जोड़ा।

अपने बालों और मेकअप के लिए सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने स्टेटमेंट आईलाइनर, डिफाइन्ड आइब्रो, ब्लश्ड गाल, पीची न्यूड लिप कलर के साथ ग्लोइंग न्यूड मेकअप लुक चुना, जिसने लुक को खूबसूरती से एक साथ बांध दिया। उन्होंने अपने बालों को साइड पार्टिंग के साथ स्ट्रेट लुक में स्टाइल किया।

हीरामंडी की अभिनेत्री ने अपनी प्री-वेडिंग बैचलरेट पार्टी की तस्वीरें अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ शेयर कीं। सोनाक्षी इस अवसर पर सीक्विन से कढ़ाई किए हुए ब्लैक रोम्पर में स्टाइलिश पोज देते हुए बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

सोनाक्षी सिन्हा ने कल देर रात इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह अपनी डबल एक्सएल को-स्टार हुमा कुरैशी, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सनम रतनसी, मोहित राय, राहुल गंगवानी, सृष्टि राय, विधि लोढ़ा मेहरा, सृष्टि राय और कई अन्य लोगों के साथ पार्टी करती नज़र आईं। तस्वीरों में, काले कपड़े पहने पूरी गैंग ने सोनाक्षी के साथ एक सेल्फी के लिए पोज़ दिया, जिसमें हुमा कुरैशी भी नज़र आईं। पार्टी की थीम पूरी तरह से काले रंग की थी और आयोजन स्थल को चमकदार सोने और चांदी के गुब्बारों से सजाया गया था। एक अन्य सेल्फी में सोनाक्षी सिन्हा एक सेल्फी के लिए पाउट बनाती हुई नज़र आ रही हैं, जिसका कैप्शन उन्होंने “17.06.2024” दिया है, जो इस तारीख को महत्वपूर्ण बनाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here