सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल के साथ शादी की अफवाहों पर कहा, ‘इससे ​​किसी का कोई लेना-देना नहीं है’

उनके भाई लव सिन्हा ने भी मीडिया हाउस द्वारा संपर्क किए जाने पर कुछ इसी तरह की बात कही।

0
13

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी की घंटियाँ बजने की अफवाह है। जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) के साथ उनकी आगामी शादी की खबर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है, जिस पर मीडिया और उनके परिवार दोनों की प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। सोनाक्षी ने खुद हाल ही में एक साक्षात्कार में अफवाहों पर बात की।

उन्होंने (Sonakshi Sinha) कहा, “सबसे पहले, इससे किसी का कोई लेना-देना नहीं है। दूसरे, यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना चिंतित क्यों हैं। लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज़्यादा मेरी शादी के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मज़ेदार लगता है। अब, मुझे इसकी आदत हो गई है। इससे मुझे कोई परेशानी नहीं होती। लोग उत्सुक हैं; हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?”

उनके भाई लव सिन्हा (Luv Sinha) ने भी मीडिया हाउस द्वारा संपर्क किए जाने पर कुछ इसी तरह की बात कही। उन्होंने विनम्रतापूर्वक टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, यह सुझाव देते हुए कि सोनाक्षी या जहीर से सीधे सुनना सबसे अच्छा होगा।

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) के पिता, दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने थोड़ा अलग दृष्टिकोण पेश किया। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें शादी की योजनाओं के बारे में औपचारिक रूप से सूचित नहीं किया गया था, लेकिन उन्होंने कहा, “मैं भी उतना ही जानता हूँ जितना मीडिया ने मुझे बताया है।” अगर और जब वह मुझे विश्वास में लेगी, तो मैं और मेरी पत्नी जोड़े को अपना आशीर्वाद देंगे। हम हमेशा उनकी खुशी की कामना करते हैं। हम उनके फैसले पर पूरा भरोसा करते हैं। वह कभी भी संविधान से बाहर या अवैध निर्णय नहीं लेगी। एक वयस्क के रूप में, उसे अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है।”

सोनाक्षी और ज़हीर के बारे में 2020 से ही डेटिंग की अफ़वाहें चल रही हैं। उन्होंने 2022 की फ़िल्म डबल एक्सएल में सह-अभिनय किया और पिछले साल म्यूज़िक वीडियो जोड़ी ब्लॉकबस्टर में भी साथ नज़र आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here