सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को करेंगे शादी: रिपोर्ट

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के बीच 2020 से डेटिंग की अफवाह है।

0
7

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और उनके कथित बॉयफ्रेंड, अभिनेता जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) कथित तौर पर शादी करने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों ने “23 जून को शादी के लिए तय किया है।” रिपोर्ट में कहा गया है कि शादी “सोबो हॉटस्पॉट” में होने की संभावना है। सोनाक्षी और जहीर के बीच 2020 से डेटिंग की अफवाह है। उन्होंने 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में स्क्रीन स्पेस साझा किया। वे पिछले साल म्यूजिक वीडियो जोड़ी ब्लॉकबस्टर में भी नजर आए थे। जहीर और सोनाक्षी को अक्सर मुंबई में विभिन्न कार्यक्रमों और डिनर आउटिंग में देखा जाता है।

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो, द ग्रेट इंडियन कपिल शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बताया कि वह शादी करने के लिए कितनी उत्सुक हैं। यह सब तब शुरू हुआ जब कपिल ने मज़ाक में कहा कि सोनाक्षी की कई सहकर्मी, जैसे आलिया भट्ट और कियारा आडवाणी, पहले से ही शादीशुदा हैं। सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा, “आप जले पे नमक डाल रहे हो ना। वो (कपिल शर्मा) जानता है मुझे कितने ज़ोर से शादी करनी है।”

सोनाक्षी सिन्हा नेटफ्लिक्स शो में अपनी हीरामंडी को-स्टार मनीषा कोइराला, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी के साथ नज़र आईं। इससे पहले, हीरामंडी की प्रमुख महिलाएँ एक ख़ास बातचीत के लिए बैठीं, जहाँ सोनाक्षी सिन्हा से उनकी शादी की योजनाओं के बारे में पूछा गया। चर्चा के दौरान, ऋचा चड्ढा ने बताया कि उन्होंने सीरीज़ के एक गाने की शूटिंग से ठीक 10 दिन पहले शादी कर ली है।

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने भी फिल्म की शूटिंग खत्म होने के तुरंत बाद सगाई कर ली और शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने शादी कर ली। ऋचा ने निर्देशक संजय लीला भंसाली से मजाकिया अंदाज में कहा, “यह मैरिज ब्यूरो जैसा है।” जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अगली पंक्ति में हो सकती हैं, तो सोनाक्षी ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।” जब उनसे आगे पूछा गया कि क्या उन्होंने पहले से ही कोई साथी चुन लिया है, तो सोनाक्षी ने हंसते हुए कहा, “नहीं, पहले मुझे चुनने दो। फिर मैं आपको बताऊंगी।”

अपने नवीनतम प्रोजेक्ट हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में, सोनाक्षी सिन्हा ने एक वेश्या फरीदन की भूमिका निभाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here