सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शेयर की शादी की तस्वीरें

0
6

सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल की शादी: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने रविवार को मुंबई (Mumbai) में रजिस्टर्ड मैरिज की और पहली तस्वीरें शेयर कीं। बाद में उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा की मौजूदगी में शादी का रिसेप्शन आयोजित किया।

आखिरकार वह तारीख आ ही गई जब अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने सालों तक अपने रिश्ते को छुपाए रखने के बाद शादी कर ली। इस जोड़े ने सोनाक्षी के घर पर एक सिविल समारोह में शादी की, जिसमें केवल उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। सोनाक्षी और जहीर ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें भी शेयर कीं।

इस जोड़े ने शाम को मुंबई के सेलेब-फेवरेट रेस्टोरेंट बैस्टियन में एक पार्टी आयोजित की, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। सोनाक्षी लाल साड़ी पहने और मांग में सिंदूर लगाए पति जहीर इकबाल के साथ नजर आईं। रविवार को समारोह से पहले, जोड़े ने 20 जून को दोस्तों और परिवार के लिए एक इनडोर पार्टी और 21 जून को मेहंदी समारोह आयोजित किया। पार्टी में सोनाक्षी के माता-पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और पूनम सिन्हा (Poonam Sinha) भी मौजूद थे।

पार्टी में शत्रुघ्न की मौजूदगी ने उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया कि वह इस शादी से खुश नहीं हैं और उनके शादी समारोह में शामिल होने की संभावना भी नहीं है। इस अफवाह ने तब तूल पकड़ा जब शत्रुघ्न ने कहा कि वह अपनी बेटी की शादी के बारे में “सूचित किए जाने का इंतजार कर रहे हैं” और उन्होंने कहा, “मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे मां-बाप की सहमति नहीं लेते, सिर्फ सूचित करते हैं।”

बाद में, दिग्गज अभिनेता ने परिवार में दरार की अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा कि वह शादी में मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा, “मैं निश्चित रूप से शादी में मौजूद रहूंगा। मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं? उसकी खुशी मेरी खुशी है और इसके विपरीत। उसे अपना साथी और अपनी शादी की अन्य जानकारियाँ चुनने का पूरा अधिकार है,” उन्होंने आगे कहा कि सोनाक्षी और ज़हीर “एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं”।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और ज़हीर इकबाल ने शुरुआत में अपने रिश्ते को बेहद निजी रखा, एक-दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करने और यहाँ तक कि तस्वीरें खिंचवाने से भी परहेज़ किया। ज़हीर ने सलमान खान द्वारा समर्थित ड्रामा नोटबुक से अपनी फ़िल्मी शुरुआत की। रिपोर्टों के अनुसार, ज़हीर और सोनाक्षी एक-दूसरे से सलमान द्वारा आयोजित एक पार्टी में मिले थे, जिन्होंने अपनी ब्लॉकबस्टर दबंग से सोनाक्षी के करियर की भी शुरुआत की थी।

इसके बाद इस जोड़े ने आखिरकार 2022 की कॉमेडी ड्रामा डबल एक्सएल में काम किया, जिसमें सोनाक्षी की दोस्त हुमा कुरैशी भी थीं। जब सोनाक्षी और ज़हीर ने यह फ़िल्म की, तब तक वे रिलेशनशिप में थे। लेकिन 2023 तक ऐसा नहीं हुआ जब उन्होंने आयुष शर्मा और अर्पिता खान की ईद पार्टी में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई।

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) और ज़हीर ने जल्द ही इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के बारे में पोस्ट करना शुरू कर दिया- जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं से लेकर चुटीले कैप्शन और खास रोमांटिक तस्वीरों तक, जिससे यह पता चलता है कि यह जोड़ा एक-दूसरे के लिए क्या महसूस करता है।

हालांकि यह निश्चित नहीं है कि हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से किसको शादी समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है, शत्रुघ्न सिन्हा के भाई समारोह में शामिल होने के लिए अमेरिका से आएंगे। अभी तक यह पता नहीं चला है कि इस जोड़े के करीबी सलमान खान को आमंत्रित किया गया है या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here