सोमी अली ने सलमान खान पर लगाए गंभीर आरोप

कहा 'मेरा सम्मान और स्वाभिमान छीन लिया'

0
63
Somi Ali allegations Salman Khan

अभिनेता सलमान खान के खिलाफ बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री सोमी अली ने एक बार फिर उनके साथ अपने कथित अपमानजनक संबंधों को याद किया है। भारत में अपने वेब शो पर प्रतिबंध लगाने के लिए अभिनेता को दोषी ठहराया है। इस बार, उन्होंने दावा किया है कि जब वे डेटिंग कर रहे थे तो अभिनेता ने उनका शारीरिक और यौन शोषण किया।

सोमी अली और सलमान खान के बीच क्या हुआ

एक अन्य पोस्ट में, सोमी अली और सलमान खान के बीच क्या हुआ, इसका जवाब देते हुए सोमी ने कहा, “उनके साथ बिताए आठ साल मेरे पूरे अस्तित्व के सबसे बुरे साल थे। टनों अफेयर्स और फ्लक्स के अलावा वह लगातार मुझे नीचा दिखाते थे। मुझे बदसूरत, बेवकूफ और गूंगा कह रहे हैं।” सोमी ने सलमान पर उनका और विवेक ओबेरॉय का करियर तबाह करने का आरोप भी लगाया।

तीसरी पोस्ट में सलमान खान के व्यक्तित्व को परिभाषित करते हुए सोमी ने लिखा, “कोई काला और सफेद नहीं है। हम सभी ग्रे हैं। सलमान कुछ अभिनेताओं या पालतू जानवरों के लिए बहुत दयालु हो सकते हैं और वह दूसरे इंसान के लिए क्रूरतापूर्ण हो सकते हैं। मुझे लगता है रवांडा में राष्ट्रपति पद के दौरान जो कुछ हो रहा था, उसमें लापरवाही के अलावा बिल क्लिंटन हमारे सबसे अच्छे राष्ट्रपतियों में से एक थे, लेकिन याद रखें कि वह अपनी इंटर्न मोनिका लेविंस्की के साथ क्या कर रहे थे।”

“उसने मेरी इज्जत और स्वाभिमान को चीर डाला”

सलमान खान के साथ अपने अनुभव को और विस्तार से बताते हुए, सोमी अली ने कहा, “मैं चाहती हूं कि मेरा सच सामने आए क्योंकि मैं अपनी गरिमा और आत्म सम्मान चाहती हूं, जिसे उन्होंने मुझसे छीन लिया था। मैं न्याय की तलाश कर रही हूं क्योंकि यह एक हिस्सा होगा।” मैं बदला नहीं लेना चाहती, बल्कि मैं चाहती हूं कि उसने मेरे साथ जो किया उसे कबूल करे और सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। जो मुझे पता है कि सलमान जैसा आदमी कभी नहीं करेगा।”

पोस्ट डिलीट करने पर बोली सोमी

कई बार ऐसा होता है जब आपने पोस्ट पोस्ट की और फिर पोस्ट को डिलीट कर दिया.. क्या आप कृपया इसके पीछे का कारण साझा कर सकती हैं? हाँ, क्योंकि मैंने अपशब्दों का प्रयोग किया था और मैंने गुस्से मैंअपशब्दों का प्रयोग किया। एक एनजीओ के कार्यकारी निदेशक के रूप में, अपने सोशल मीडिया पर अभद्र पोस्ट करना मेरे अच्छा नहीं है। इसलिए, मैंने उन्हें हटा दिया।”