गुरुग्राम में एक निर्माणाधीन भवन को कुछ लोगों ने किया आग के हवाले

गुरुग्राम के जिलाधीश एवं डीसी निशांत कुमार यादव ने जिले में कानून के बेहतर अनुपालन कराए जाने एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू की है।

0
15

हरियाणा (Haryana) के नूंह (Nuh) में तनाव के बाद गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर 57 में एक निर्माणाधीन भवन को कुछ लोगों ने आग के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि भवन के बेसमेंट में एक धार्मिक स्थल था। दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया है। आग में एक बाइक भी जल गई। मौके पर पुलिस पहुंच गई है।

जानकारी मिली है कि देर रात उपद्रवियों ने सेक्टर 57 स्थित धार्मिक स्थल पर हमला किया। हमले में एक की मौत हो गई है, जबकि दो घायल हैं। पूरे इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। गुरुग्राम में जिन इलाकों में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग रहते हैं उन इलाकों में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

नूंह जिला में साम्प्रदायिक तनाव के मद्देनजर गुरुग्राम के जिलाधीश एवं डीसी निशांत कुमार यादव ने जिले में कानून के बेहतर अनुपालन कराए जाने एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू की है। इस विषय में सोमवार शाम जिलाधीश की ओर से निर्देश जारी किया है। उपायुक्त का आदेश आगामी आदेशों तक जिले में शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए धारा 144 लागू करते हुए आदेशों की अनुपालन सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं।