अबू सलेम के भतीजे को एसओजी टीम ने मुम्बई से किया गिरफ्तार

एसओजी (SOG) टीम अबू सलेम (Abu Salem) के भतीजे को लेकर मुम्बई से आजमगढ़ के लिए रवाना हो चुकी है।

0
9

अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम (Abu Salem) के भतीजे को एसओजी (SOG) टीम ने मुंबई से अरेस्ट कर लिया है। उसे अब आजमगढ़ लाया जा रहा है। शहर कोतवाली में बृहस्पतिवार को उसके खिलाफ फर्जीवाड़ा कर जमीन कब्जा करने व रंगदारी मांगने की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। एसओजी (SOG) टीम अबू सलेम (Abu Salem) के भतीजे को लेकर मुम्बई से आजमगढ़ के लिए रवाना हो चुकी है।

शहर के चकला पहाड़पुर निवासिनी शबाना परवीन ने बृहस्पतिवार को शहर कोतवाली में तहरीर दिया कि उसके पति स्व. आदिल शेख इस्टर्न डिस्टीब्यूटर के मालिक रहे है। उनके निधन के बाद से वह ही उनका सारा कारोबार व परिवार देख रही है। पति ने निधन के पूर्व अपने भाई जैद अहमद, मां शाहिदा खातून व पिता स्व. नसीम अहमद के नाम से कई जगहों पर प्रापर्टी खरीदा था। जिस पर अब हेमा व उसने पति सलमान की नजर है।

शबाना परवीन ने तहरीर दिया कि, मां शाहिदा भी अक्सर बीमार ही रहती है। मेरी ननद व उसके पति किसी भी तरह उसकी व उसके परिवार की संपत्ति पर कब्जा की कवायद में जुटे है। एक बार तो वे पति के भाई जैद व मां शाहिदा को बरगला कर वसीयत भी करा चुके है। जिसे बाद में दोनों ने रद्द कर दिया। इसके बाद से अब वे अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भतीजे मो. आरिफ पुत्र अब्दुल हाकिम निवासी पठानटोला थाना सरायमीर के माध्यम से मेरी व परिवार की संपत्ति पर नजर रखे है। आरिफ द्वारा रंगदारी मांगी जा रही है तो फर्जी कागजातों के आधार पर उसकी व परिवार की संपत्ति पर कब्जे का प्रयास किया जा रहा है।

वही शबाना की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। जहाँ एसओजी टीम ने अबू सलेम के मो. आरिफ को मुम्बई में गिरफ्तार कर लिया है। जिसे एसओजी टीम आजमगढ़ के लिए ले कर निकल चुकी है। फर्जीवाड़ा व रंगदारी के मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के भतीजे मो. आरिफ समेत तीन के खिलाफ शहर कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस तीनों की तलाश में जुटी है।