एनडीए की जीत पर समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी नेनीतीश कुमार को दी बधाई

उन्होंने राज्य की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाज के सभी वर्गों के साथ-साथ अतिपिछड़ी जातियों को आगे बढ़ाने का काम किया है।

0
11

बिहार में एनडीए की जीत पर समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को बधाई दी है। उन्होंने राज्य की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाज के सभी वर्गों के साथ-साथ अतिपिछड़ी जातियों को आगे बढ़ाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि खासकर निषाद समाज को शिक्षित करने और सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आगे बढ़ाने में नीतीश कुमार निरंतर कार्य कर रहे हैं। इसका सुखद परिणाम है कि बिहार में चुनाव में एनडीए को बड़ी सफलता मिली। उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की जीत में मुख्यमंत्री की बड़ी भूमिका है।

मदन सहनी ने कहा कि निषाद समाज के नाम पर जो लोग भ्रम फैला रहे थे, उनका भी चेहरा बेनकाब हो गया है। ऐसे लोग निषाद समाज को ठगने का काम कर रहे हैं। जब मौका मिलता है तो टिकट देने की बजाय दूसरे समाज को आगे बढ़ाने का काम करते है।

उन्होंने कहा कि ऐसे भ्रम फैलाने वाले लोग यह जान लें कि निषाद समाज नीतीश कुमार के साथ था, है और आगे भी रहेगा। जदयू के प्रदेश महासचिव पप्पू सिंह निषाद ने भी एनडीए की जीत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में हर वर्ग का विकास हो रहा है।

बता दें कि बिहार में भाजपा ने 12, जदयू ने 12, हम ने 1 और लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 5 सीटों पर जीत दर्ज की है। पीएम मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह समेत भाजपा के कई नेता बिहार में लगातार सभा करते रहे, लेकिन जदयू ने चुनाव में जीत का पूरा क्रेडिट केवल नीतीश को दिया है।