उमेश पाल की पत्नी जया पाल के प्रयागराज महापौर की दावेदारी के पोस्टर वायरल

0
69
Umesh Pal

Prayagraj: 24 फरवरी को राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या का आरोप अतीक अहमद और उसके गुर्गों पर लगा है, तो वहीं, अब सोशल मीडिया से खबर आ रही है कि उमेश पाल की पत्नी जया पाल ‘महापौर’ का चुनाव लड़ सकती है। दरअसल, बात ये है कि, उमेश पाल (Umesh Pal) की पत्नी जया पाल के यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी से प्रयागराज महापौर दावेदारी के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वायरल पोस्टर में जया पाल की फोटो पीएम नरेंद्र मोदी व यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ लगी हुई है।

मौका मिलने पर तैयार है हम

गौरतलब है कि जब रिपोटर्स ने जया पाल के परिजनों से बात की तो उन्होंने कहना है कि अगर उन्हें टिकट मिलता है तो वो अवश्य दावेदारी करेंगी। हम सभी तैयार है लेकिन, अभी ऐसी कोई चर्चा नहीं है। उनके पोस्टर किसने वायरल किए यह उनको जानकारी नहीं है। बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल पोस्टर में लिखा है कि पति के सम्मान में…जया पाल मैदान में, प्रयागराज महापौर पद की कर्मठ शिक्षित योग्य प्रत्याशी।

पोस्टर से महकमें में उथल-पुथल

वायरल पोस्टर में निवेदक के तौर पर समस्त प्रयागराजवासी एवं आप लोग लिखा है। इस पोस्टर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रयागराज की नगर निगम सीट सामान्य होने के बाद चुनाव का मन बना रहे दावेदारों के महकमें में उथल-पुथल मचा गयी है।

बढ़ेगा पिछड़ी जाती का वोट बैंक

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बीजेपी पिछड़ी जातियों को साधने के लिए उनकी पत्नी जया पाल पर प्रयागराज से दांव लगा सकती है। उमेश पाल की पकड़ उनके समाज और संगठन में लगातार बढ़ती रही थी। इससे न सिर्फ पिछड़ी जाति के वोट से बीजेपी का वोट बैंक बढ़ेगा, बल्कि उमेश पाल हत्याकांड की सहानुभूति भी बीजेपी को मिल जाएगी।