राहुल गाँधी के बयान पर स्मृति ईरानी ने दिया जवाब

स्मृति ईरानी ने कहा, कांग्रेस के नेतृत्व में मैं कांग्रेस पार्टी का आभार व्यक्त करती हूं कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी को हराने में अकेले नाकाम है उन्हें सहारे की जरूरत है।

0
22

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के पटना में दिए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि, आखिर कांग्रेस ने मान लिया है कि वह अकेले नरेंद्र मोदी को हरा पाने में सफल नहीं हो पाएगा। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि, कांग्रेस के नेतृत्व में मैं कांग्रेस पार्टी का आभार व्यक्त करती हूं कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी को हराने में अकेले नाकाम है उन्हें सहारे की जरूरत है।

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने कहा कि, एकजुट होनेवाली ये विपक्षी पार्टियां राष्ट्र को ये संकेत देना चाहते हैं कि उनकी स्वयं की क्षमता मोदी जी के सामने विफल है कांग्रेस पार्टी का आभार व्यक्त करती हूं कि कांग्रेस नरेंद्र मोदी को हराने में अकेले नाकाम है उन्हें सहारे की जरूरत है।

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) के मोहब्बत फैलाने वाले बयान पर स्मृति ईरानी ने कहा कि, 84 दंगों के माध्यम से क्या गांधी खानदान ने मोहब्बत का इजहार किया था? देश में आपातकाल लगाकर निर्दोष हिंदुस्तानियों को जेल भिजवाकर गांधी खानदान ने मोहब्बत का इजहार किया था? क्या पेड़ गिरना और धरती का हिलना मोहब्बत का इजहार किया?

इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पटना के सदाकत आश्रम में अपने संबोधन में कहा था कि, अगर हम सब साथ मिलकर चुनाव लड़ें तो अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से हटाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि, आपने देखा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के नेताओं ने प्रदेश के कोने-कोने में जाकर प्रचार किया लेकिन वहां क्या हुआ यह हर कोई जानता है। उन्होंने कहा कि, कांग्रेस इस साल मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में चुनाव जीतने जा रही है।