नेचुरल सुपरस्टार नानी-विवेक अथरेया की ‘सारिपोधा सनिवारम’ फिल्म में हुई एसजे सूर्या, प्रियंका मोहन की एंट्री

जानें कब से शुरू होगी शूटिंग

0
55

नेचुरल साउथ सुपरस्टार नानी और निर्देशक विवेक अथरेया (2022) पिछली रिलीज ‘अंते सुंदरानिकी’ के बाद एक बार फिर से साथ में काम करने को तैयार हैं। ऐसे में अब नानी की ‘सारिपोधा सनिवारम’ फिल्म में एक्टर एसजे सूर्या (SJ Surya) और एक्ट्रेस प्रियंका मोहन (Priyanka Mohan) की भी एंट्री हो चुकी है। फिल्म मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इसकी घोषणा करते हुए फैंस को जानकारी दी है। एसजे सूर्या (SJ Surya) की यह तीसरी फिल्म है।

बता दें कि फिल्म मेकर्स ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल डीडीवी एंटरटेनमेंट पर सुपरस्टार नानी की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा नेचुरल @NameIsNani, बंधनमुक्त और जीतने के लिए तैयार! यहां #SaripodhaaSanivaaram का फर्स्ट लुक और टाईटल प्रीव्यू है https://youtu.be/8YnkDl05BTw एक्शन और मनोरंजन के असीमित तूफान को देखने के लिए तैयार हो जाइए।

इस बीच नानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी नानी का निर्माण डीवीवी एंटरटेनमेंट करने को तैयार है। निर्देशक विवेक अथरेया के साथ 31वीं फिल्म में आ रहे नानी की फिल्म की शूटिंग 24 अक्टूबर को मुहूर्त पूजा के बाद शुरू होने के लिए तैयार है। ‘सारिपोधा सनिवारम’ तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ होगी।