सीतापुर: जमीन की लालच में की पुत्र ने पिता की हत्या

0
29

यूपी के सीतापुर (Sitapur) में एक कलयुगी पुत्र ने जमीन की लालच में अपने पिता की हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू किया।

पिता की हत्या के बाद आरोपी बेटा फरार

सीतापुर (Sitapur) जिले में पुत्र के द्वारा पिता की हत्या किए जाने के मामले में पता चला की घटना महमूदाबाद शहर से लगभग 8 किलोमीटर दूर स्थित ग्राम शायपुर अगैया निवासी अवध राम उम्र 65 वर्ष के बेटे राम जीवन ने सुबह लगभग 9:00 बजे अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। बताया जाता है कि अवध राम की पत्नी का देहांत 15 दिन पहले ही हुआ था और उसकी पत्नी का आज तेरहवी संस्कार था, मृतक अवध राम के पास लगभग 18 बीघा जमीन भी थी, उसी को लेकर रामजीवन से उसका विवाद होता रहता था। जबकि पिता अवध राम रामजीवन के दुर्व्यवहार से क्षुब्ध होकर अपनी सारी जमीन विवाहित पुत्री नीतू के नाम वरासत कर देना चाहता था। बताया जाता है कि वरासत हो जाने की आशंका हो जाने पर उसके बेटे रामजीवन ने आग बबूला होकर उसकी हत्या कर दी और उसने धारदार हथियार से हमला करके अपने पिता के सर को ही धड़ से अलग कर दिया।

घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

शायपुर अगैया मे एक व्यक्ति की उसके बेटे के द्वारा हत्या किए जाने के मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी महमूदाबाद ने बताया कि अवध राम की हत्या उनके बेटे राम जीवन ने धारदार हथियार से कर दी है। मृतक की पत्नी की 15 दिन पूर्व मृत्यु हो गई थी, पिता के पास 18 बीघे खेत है, लड़के को शक था कि पिता अपना खेत लड़की को न दे दे। इसको लेकर बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। आरोपी की लगातार तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।