सीतापुर: बीएसपी नेता बोले भाजपा सरकार बुलडोजर की नहीं आतंकवादियों की सरकार

0
17

यूपी के सीतापुर (Sitapur) में बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने एक जनसभा को संबोधित किया। वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा और सरकार पर गंभीर आरोप लगाए।

बीएसपी प्रत्याशी के लिए सभा को संबोधित करने पहुंचे थे आनंद आकाश

सीतापुर (Sitapur) जिले में बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद पहुंचे जहां पर उन्होंने बसपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह यादव के समर्थन में जनसभा की। जनसभा को संबोधित करते हुए आकाश आनंद के बिगड़े बोल दिखाई दिए। यहां आकाश आनंद ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा यूपी में 40% बच्चे कुपोषण के शिकार हैं और यह देश में सबसे ज्यादा नंबर है कुपोषण के शिकार बच्चों के सबसे ज्यादा केस उत्तर प्रदेश में आते हैं। ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं है साथियों हमारे प्रधानमंत्री जी ने कहा आंखें खोल बेटा और देख यूपी में क्या प्रगति हो रही है तो हमने फिर देखा भाई कुछ रह गया हो नेशनल क्राइम ब्यूरो का डाटा कहता है साढ़े 16 हजार से ज्यादा किडनैपिंग के केस दर्ज किए गए। 

बुलडोजर की नहीं गद्दारों की सरकार

जहां पर बहन बेटियां सुरक्षित नहीं है हमारे छोटे बच्चे भूखे रह रहे हैं बेरोजगारी बढ़ती जा रही है यह बुलडोजर की सरकार नहीं है गद्दारों की सरकार है जो सरकार अपनी बहन बेटियों पर अत्याचार होने दे जो अपने बड़े बुजुर्गों को फ्री राशन के नाम पर यहां की जनता को गुलाम बनाकर रखें ऐसी सरकार को आप जानते हैं क्या कहना चाहिए ऐसा शासन काल पता है। कहां होना चाहिए जहां बच्चे भूखे रहे जहां बहन बेटियों पर अत्याचार हो जहां युवा बेरोजगार हो जहां जनता फ्री राशन के नाम पर गुलाम बना दी जाए। ऐसी सरकार आतंकवादियों की सरकार होती है ऐसी सरकार तालिबान और अफगानिस्तान चलाता है । उन्होंने कहा भाजपा की सरकार बुलडोजर की सरकार नहीं आतंकवादियों की सरकार है। ऐसी सरकार का समय आ गया है खत्म होने का और यहां पर बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाकर बहन जी को प्रधानमंत्री बनाकर बहुजन समाज पार्टी का राज कायम करना है।