देवर के साथ रंगरेलिया मना रही थी भाभी,भाई ने देख उठाया खौफनाक कदम   

16 साल के देवर के अपनी ही भाभी के साथ संबंध थे।

0
69

उत्तर प्रदेश के बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामले का खुलासा हुआ है। यहां 16 साल के देवर के अपनी ही भाभी के साथ संबंध थे।

पत्नी और छोटे भाई को आपत्तिजनक हाल में देखकर बड़े भाई ने छोटे की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, कोर्ट में पेश करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि 16 साल के लड़के की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके बड़े भाई ने की है. आरोपी ने छोटे भाई को उसकी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

उसने पहले भी उसे आपत्तिजनक हालत में देखा था। उन्होंने किशोर को बहुत समझाया लेकिन वह नहीं माना. इस पर बड़े भाई ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर खेत में ले गया और हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शनिवार की शाम उसे जेल भेज दिया गया. बिल्सी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोर का शव 24 अक्टूबर को बाजरे के खेत में पड़ा मिला था। उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी.

इस संबंध में मृतक के पिता ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि किशोरी एक दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। वह समझ गया कि किशोर कहीं घूमने गया है. वह शाम तक घर आ जाता था लेकिन जब वह देर शाम तक घर नहीं आया तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की.

24 अक्टूबर को उसका शव बाजरे के खेत में पड़ा मिला। तभी से थाना पुलिस मामले की जांच कर रही थी. सभी लोगों से पूछा. परिवार के सदस्यों से जानकारी जुटाएं. यह भी पता चला कि गायब होने वाले दिन किशोर अपने बड़े भाई के साथ था। कुछ लोगों ने उसे परौली गांव आते-जाते देखा था। इसके चलते पुलिस ने किशोर के बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया और उससे सख्ती से पूछताछ की.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि छोटे भाई का उसकी पत्नी से अफेयर था. उसने भाई को उसकी पत्नी के साथ दो बार आपत्तिजनक हालत में देखा था। कई बार उसे समझाया लेकिन वह नहीं माना। इससे वह 23 अक्टूबर को अपने छोटे भाई को दवा दिलाने के लिए परौली गांव ले गया। रास्ते में उसने उसे भांग डालकर चिलम पिला दी, जिससे वह नशे में धुत हो गया। इसके बाद वह उसे खेत में ले गया. वहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी और घर आ गया। पुलिस ने घटना का खुलासा कर आरोपी को जेल भेज दिया।