गायक अरमान मलिक ने गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ के साथ की सगाई

लोकप्रिय गायक और संगीतकार अरमान मलिक ने प्रेमिका आशना श्रॉफ के साथ कई मनमोहक तस्वीरें साझा करके अपनी सगाई की घोषणा की।

0
21
Singer Armaan Malik

लोकप्रिय गायक और संगीतकार अरमान मलि (Singer Armaan Malik) ने अपनी प्रेमिका आशना श्रॉफ के साथ कई मनमोहक तस्वीरें साझा करके अपनी सगाई की घोषणा की। अरमान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्हें घुटनों के बल बैठकर आशना को प्रपोज करते देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में, मनमोहक जोड़े को गले मिलते हुए देखा जा सकता है।

अरमान (Singer Armaan Malik) बेज पैंटसूट पहने हुए खूबसूरत लग रहे हैं, जबकि आशना एक सफेद रंग की पुष्प मुद्रित पोशाक में बहुत खूबसूरत लग रही है। तस्वीरों को साझा करते हुए, अरमान ने इसे कैप्शन दिया, “और हमारा हमेशा के लिए अभी शुरू ही हुआ है 🤍”

यहां अरमान मलिक की प्यारी प्रपोजल पोस्ट देखें:

जैसे ही अरमान ने पोस्ट डाला, ईशा गुप्ता, ज़रीन खान और अन्य सहित लोकप्रिय सेलेब्स ने टिप्पणी अनुभाग में जोड़े को बधाई दी। वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ और ईशान खट्टर ने भी जोड़े को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

जहां ईशा गुप्ता ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, वहीं अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा, “बधाई हो! 😍
इस नई शुरुआत के साथ आप दोनों को खुशी, स्वास्थ्य और समृद्धि की शुभकामनाएं! ❤️”

गायिका हर्षदीप कौर ने लिखा, “बधाई हो ❤️❤️❤️ खुशी और प्यार हमेशा के लिए!”

सोफी चौधरी ने भी अरमान और आशना को बधाई देते हुए लिखा, “ओमग्गग्ग आप लोगों को बहुत-बहुत बधाई!! प्यार और खुशी ♾️🧿❤️”

अरमान मलिक (Singer Armaan Malik) एक प्रशंसित गायक हैं जो हिंदी, तेलुगु, अंग्रेजी, बंगाली, कन्नड़, मराठी, तमिल, गुजराती, पंजाबी, उर्दू और मलयालम सहित कई भाषाओं में गाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने सिंगल्स के साथ-साथ कई हिट बॉलीवुड ट्रैक भी दिए हैं। अरमान गायक और संगीतकार अमाल मलिक के छोटे भाई हैं।

अरमान की गर्लफ्रेंड आशना श्रॉफ एक फैशन इन्फ्लुएंसर हैं। अरमान और आशना दोनों एक-दूसरे को प्रपोज करने से पहले अक्सर इंस्टाग्राम पर साथ में अपनी तस्वीरें शेयर करते थे।