सिद्धार्थनगर: बसपा प्रत्याशी और जिलाध्यक्ष का पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए जमकर की नारेबाजी

बसपा कार्यकर्ता चंद्रिका गौतम का कहना है कि यहां के कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर बाहरी प्रत्याशी लाने और चुपके से पर्चा दाखिला कराने का विरोध किया गया है।

0
11

यूपी के सिद्धार्थनगर में कलेक्ट्रेट परिसर से नामांकन करने के बाद बाहर निकले बसपा प्रत्याशी और जिलाध्यक्ष का पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की। जनपद न्यायालय के पास बसपा कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष व प्रत्याशी का विरोध करते हुए उनकी गाड़ी के सामने सड़क पर लेट गए। यहां तक कि वह जिलाध्यक्ष दिनेश चंद्र गौतम व उपाध्यक्ष शमीम अहमद से धक्कामुक्की करने पर आमदा दिखे और जूते का माला भी पहनाने का प्रयास किया।

कलेक्ट्रेट परिसर से शनिवार को बसपा प्रत्याशी मोहम्मद नदीम मिर्जा नामांकन के बाद जिलाध्यक्ष दिनेश चंद्र गौतम व उपाध्यक्ष शमीम गौतम के साथ गाड़ी में बैठ बाहर जा रहे थे। वह अशोक मार्ग पर जनपद न्यायालय के गेट के पास पहुंचे थे कि बसपा कार्यकर्ताओं ने उनका रास्ता रोककर विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी। उनका आरोप था कि बिना कार्यकर्ता को सूचना दिए ही बसपा प्रत्याशी का नामांकन करा दिया।

उन्होंने बाहरी प्रत्याशी होने का भी विरोध करते हुए नाराजगी जताते हुए नारेबाजी की। इससे सड़क पर हंगामे की स्थिति उत्पन्न हो गई। बसपा कार्यकर्ता चंद्रिका गौतम का कहना है कि यहां के कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर बाहरी प्रत्याशी लाने और चुपके से पर्चा दाखिला कराने का विरोध किया गया है।