सिद्धार्थनगर: कूड़ा डंपिंग बना लोगो के लिए बड़ी समस्या

नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर द्वारा इस समस्या के समाधान के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है।

0
11

Siddharthnagar News: तेतरी लोटन मार्ग पर नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर द्वारा बनाए गए कूड़ा डंपिंग की जगह पर लोगों ने बताया कि यह एक समय में एक आरामदायक जगह थी, लेकिन अब यह एक प्रदूषित और बदबूदार जगह बन गई है। कूड़ा डंपिंग से निकलने वाली गंदी बदबू सांस लेने में भी दिक्कत करती है। कुछ लोगों ने यह भी बताया कि कभी-कभी इन कूड़ो में आग लगा दी जाती है जिससे निकलने वाले धुएं पूरी तरह से सड़कों पर घिर जाते हैं। जिससे सांस लेने के साथ-साथ यातायात में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर द्वारा इस समस्या के समाधान के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है। नगर प्रभारी मंत्री ए0के0 शर्मा द्वारा कई दौरे के बाद भी इस कूड़ा डंपिंग से अभी तक नगर पालिका परिषद द्वारा यहां के लोगो को निजात नहीं मिल पाया है। उप जिला अधिकारी सदर डॉ0 ललित मिश्रा का कहना है कि संबंधित ई0ओ0 को आदेश दे दिया गया है शीघ्र इस मामले का निस्तारण कराया जाएगा जिससे अन्य लोगों को कोई असुविधा ना होने पाए ।

नगर पालिका परिषद सिद्धार्थनगर को चाहिए कि वह इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान करे। कूड़ा डंपिंग की जगह को किसी अन्य जगह पर स्थानांतरित किया जाए या कूड़े को वैज्ञानिक तरीके से निपटाया जाए।