सिद्धार्थनगर: सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित, विपक्ष पर साधा निशाना

0
12

उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) में जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधने का काम किया।

जिले की जनता को सीएम योगी ने दी 1895 करोड़ की सौगात

सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले में जनसभा को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। यहां जनपद को कुल 1895 करोड़ की 551परियोजनाओं की सौगात मिली । इस दौरान जनपद के बीएसए ग्राउंड में आयोजित मुख्यमंत्री योगी ने पूर्ण योजनाओ का लोकार्पण और नई योजनाओ का बटन दबाकर शिलान्यास किया । तदनुसार योगी ने जनसभा को संबोधित किया और भाजपा लोकसभा प्रत्याशी वर्तमान डुमरियागंज सांसद जगदम्बिकापाल के पक्ष में वोट मांगा।

सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना

योगी ने अपने संबोधन में पूर्ववर्ती सपा , बसपा व कांग्रेस सरकारों पर प्रहार करते हुए उत्तर प्रदेश को बीमारू राज्य बनाने का जिम्मेदार ठहराया । इस दौरान इंसेफलाइटिस जैसी जानलेवा गंभीर बीमारी का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में हमने बीमारी को जड़ से खत्म कर दिया साथ ही मच्छर और माफियाओ दोनो को साफ करने का काम किया है । आज पूरे प्रदेश में बड़ी तेजी विकास हुआ है जनपद सिद्धार्थनगर भी जो पिछड़े की श्रेणी में था अग्रणी जनपद के कतार में शामिल हो गया है। हमें प्रधानमंत्री के संकल्प को पूरा करना है और भारत को विकसित भारत बनाना है जिसके लिए प्रदेश और जनपद को भी विकसित बनाना है जिसके लिए भाजपा जरूरी है और डुमरियागंज से सांसद जगदम्बिकापाल जरूरी है। अबकी बार चार सौ पार का नारा देते हुए मुख्यमंत्री योगी ने प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटों पर कमल खिलाने का दावा किया।