सिद्धार्थनगर: डुमरियागंज सीट पर बीएसपी ने उतारा अपना उम्मीदवार

0
61

यूपी के सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar)से लोकसभा सीट डुमरियागंज पर बहुजन समाज पार्टी ने जनता को लंबा इंतजार करते हुए अपने प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया है। यहां से ख्वाजा शमसुद्दीन को चुनावी मैदान उतारने का काम किया गया है।

ख्वाजा शमसुद्दीन को टिकट मिलने पर समर्थकों में दिखी खुशी

सिद्धार्थनगर (Siddharthnagar) जिले की लोकसभा सीट डुमरियागंज से ख्वाजा शमसुद्दीन को बसपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है। उनके नाम की घोषणा बसपा के वरिष्ठ नेता पूर्व एमएलसी मुख्य सेक्टर प्रभारी बस्ती ,गोरखपुर ,देवी पाटन मंडल दिनेश चंद्र ने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से की। दिनेश चंद्र आज सिद्धार्थनगर जिले में आयोजित बसपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में शरीक होने आए थे। उनके साथ में घोषित प्रत्याशी ख्वाजा शमसुद्दीन भी मौजूद थे। ख्वाजा शमसुद्दीन मूलतः गोरखपुर के रहने वाले हैं और उनका घर सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय के मुडिला में भी स्थित है। 

बसपा प्रत्याशी ने मीडिया से की बातचीत

ख्वाजा शमसुद्दीन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह बसपा के सिपाही हैं और बसपा सुप्रीमो बहन मायावती के आदेशों का पालन करते हैं शमसुद्दीन बसपा सुप्रीमो मायावती का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्होंने एक छोटे कार्यकर्ता को आज बसपा का डुमरियागंज लोकसभा से प्रत्याशी बनाया है उसके लिए उनको बहुत-बहुत धन्यवाद उन्होंने कहा कि वह गोरखपुर में सदर से बसपा के सिंबल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं उन्होंने कहा कि सिद्धार्थनगर जिले से उनका पुराना नाता है वह बराबर यहां बसपा के कार्यक्रमों में आते रहते हैं और यहां के लोगों से जुड़े हुए हैं उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार, युवाओं को नौकरी और क्षेत्र का विकास को मुद्दा बनाकर यहां चुनाव लड़ेंगे।