Siddharth Nagar: विधिक माप विज्ञान कार्यालय का जगदम्बिका पाल ने किया उद्घाटन

सिद्धार्थनगर नवनिर्मित वरिष्ठ निरीक्षक विधिक माप विज्ञान कार्यालय का लोकार्पण सांसद जगदम्बिका पाल व जिला अधिकारी संजीव रंजन ने फीता काटकर उद्धघाटन किया।

0
6

उतर प्रदेश के सिद्धार्थनगर नवनिर्मित वरिष्ठ निरीक्षक विधिक माप विज्ञान कार्यालय का लोकार्पण सांसद जगदम्बिका पाल व जिला अधिकारी संजीव रंजन ने फीता काटकर उद्धघाटन किया। इस कार्यालय का निर्माण 49.49 लाख रूपए की लागत से आवास विकास परिषद द्वारा कराया गया है। इस कार्यालय का अपना भवन नही था इसके बन जाने से जनपद के लोगो व यहां के व्यपारियो को फायदा मिलेगा।

इस दौरान सांसद जगदमविका पाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, जिले में निरंतर विभागों के अपने भवने बन रहे जिससे लोगो को इसका फायदा मिल रहा और जिस विभाग का अपना भवन नही है उसके लिए शासन स्तर पर प्रयास किया जा रहा है और पट्रोल-डीजल की सही मात्रा लोगो को मिल रही है। उन्होंने आगे कहा कि, हमारा जिला निरन्तर विकास के पथ पर अग्रसर हैं।

वही जिला अधिकारी संजीव रंजन कहा कि, जनपद को बने 35 वर्ष हो चुके हैं यहां ज्यादातर आफिस बन चुके हैं। कुछ आफिस है जो नही बने हैं जैसे सेलटैक्स का आफिस हैं जिसके लिए प्रयास किया जा रहा है। आज इस अवसर पर मैं जनपद के वासियो को बहुत- बहुत बधाई देता हूँ। उनके पास एक नए विभाग का अपना एक आफिस है यह आफिस अपना काम बेहतर करेगा यही शुभकामनाएँ देता हूँ।