कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रोम में किया था प्रपोज़

कॉफ़ी विद करण के अगले एपिसोड के लिए सोफे पर विकी कौशल और कियारा आडवाणी हैं।

0
48

Koffee With Karan 8: क्या आप बिल्कुल नए कॉफ़ी विद करण (KWK) एपिसोड के लिए तैयार हैं? इस बार, जैसा कि करण जौहर (Karan Johar) ने नए प्रोमो में पेश किया है, यह कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विक्की कौशल – सोफे पर हैं। सोमवार को, KWK होस्ट ने एक नया प्रोमो जारी किया, जो एपिसोड में होने वाले सभी मनोरंजन और गपशप की झलक देता है।

एपिसोड के लिए कियारा (Kiara Advani) और विक्की (Vicky Kaushal) को ब्लैक आउटफिट में ट्विन करते देखा गया। प्रोमो में, कियारा ने यह भी खुलासा किया कि पिछले सीज़न में, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) विक्की के साथ एक ही सोफे पर थे, तब वे रोम (Rome) से लौटे थे, जहाँ उनके अबके पति सिद्धार्थ ने उन्हें प्रपोज़ किया था।

इस पर विक्की ने कहा, ”उन्होंने (सिद्धार्थ मल्होत्रा) इसे बहुत अच्छे से निभाया!” फिर, शो के एक अन्य सेगमेंट में, जब करण ने पूछा कि वे कौन से तीन नाम हैं जिनसे पत्नी-अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उन्हें बुलाती हैं, तो विक्की ने जवाब दिया “बूबो, बेबी और… एह!” कियारा और करण जोर-जोर से हंसने लगे।

कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को क्या उपनाम देते हैं?

इसके बाद, कियारा (Kiara Advani) और विक्की कुछ बॉलीवुड गानों के अलग-अलग डांस स्टेप्स आजमाते हैं। कियारा ने यह भी खुलासा किया कि कई बार वह सिद्धार्थ को ‘बंदर’ कहकर बुलाती हैं और वह भी उन्हें इसी उपनाम से बुलाते हैं।

प्रोमो में एक मजेदार ‘टेक ए शॉट’ सेगमेंट भी दिखाया गया है, जहां कियारा और विक्की दोनों एक शॉट लेते हैं, जब करण पूछते हैं कि क्या वे अपने पार्टनर से ज्यादा गंदे हैं। जब करण पूछता है कि क्या उन्होंने अपने पार्टनर के फोन की जासूसी करने के बारे में सोचा था, तो कियारा कहती है कि इसकी कोई जरूरत नहीं है क्योंकि वह सिर्फ उसके फोन पर नजर डालती है और पूछती है, “यह कौन है? ओह करण!” इस बात पर करण जौहर हंसने लगते हैं।

प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, “कॉफी विद करण सीजन 8 के नए एपिसोड में कॉफी काउच लेते हुए खूबसूरती और बहादुर बिल्कुल स्पष्ट हैं!”

विक्की कौशल की नवीनतम रिलीज़ सैम बहादुर अब सिनेमाघरों में है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, इसमें विक्की फील्ड मार्शल सैम मार्शल की भूमिका में हैं। फिल्म ने तीन दिन बाद 25.55 करोड़ की कमाई कर ली है।

इस बीच, कियारा आडवाणी को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था। कियारा अगली बार राम चरण (Ram Charan) के साथ गेम चेंजर में नजर आएंगी। वह ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ वॉर 2 का भी हिस्सा होंगी।