योद्धा प्रीमियर के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा को दर्शकों से मिलीं तालियां

0
22

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ का गुरुवार को प्रीमियर हुआ, जिसमें अभिनेता के परिवार और दोस्त अपना समर्थन दिखाने के लिए मौजूद रहे। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद, जब फिल्म का अंतिम क्रेडिट बड़े पर्दे पर दिखाया गया तो अभिनेता अपने दर्शकों को खड़े होकर तालियां बजाते हुए और उनके प्रयासों की सराहना करते हुए देखकर बेहद खुश थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की यह फिल्म उस हंक की एक और एक्शन फिल्म है, जिसे आखिरी बार रोहित शेट्टी की पुलिस श्रृंखला ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में देखा गया था। बहुप्रतीक्षित प्रीमियर में, बॉलीवुड हार्टथ्रोब को दर्शकों से जोरदार तालियां मिलीं, जो एक जबरदस्त एक्शन हीरो में उनके परिवर्तन से अभिभूत लग रहे थे।

स्टार ने प्रमुख अभिनेत्रियों दिशा पटानी (Disha Patani) और राशि खन्ना (Raashi Khanna) के साथ अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। ऑनलाइन वायरल हो रहे एक वीडियो में दिखाया गया है कि एक थिएटर में लोग अपनी सीटों पर खड़े होकर अभिनेता (Siddharth Malhotra) और उनकी टीम के लिए तालियां बजा रहे हैं, जैसे ही अंतिम क्रेडिट शुरू होता है। प्यार और सराहना को स्वीकार करते हुए, सिड ने अपनी नवोदित निर्देशक जोड़ी सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा को उचित श्रेय दिया।

सिद्धार्थ, जिन्होंने पहले एक्शन सहित विभिन्न शैलियों की खोज की है, ने ‘योद्धा’ पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में जानकारी साझा की और इसे एक्शन शैली में अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि घोषित किया। अभिनेता ने अपने शब्दों में कहा, “योद्धा आत्म-खोज और विकास की यात्रा रही है। यह एक्शन शैली में मेरे कुछ बेहतरीन काम का प्रतिनिधित्व करता है, और मुझे इसके परिणाम पर बेहद गर्व है।”
‘योद्धा’, जो सिड के नेतृत्व वाली एक एक्शन फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग है, एक एड्रेनालाईन-ईंधन वाले सिनेमाई अनुभव देने का वादा करता है, जो कि विशिष्ट योद्धा टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल की दिलचस्प कहानी को उजागर करता है, जो एक उच्च पद पर है।

‘योद्धा’ आज 15 मार्च को देशभर में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।