सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा ने दिल्ली में परिवार के साथ मनायी पहली दिवाली

दिवाली पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सफेद पारंपरिक परिधान में नजर आए। वे फिलहाल दिल्ली में हैं।

1
42

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने इस साल पति-पत्नी के रूप में अपनी पहली दिवाली मनाई। सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपने जश्न की एक झलक साझा की। आपको बता दे कि वे दिल्ली (Delhi) में परिवार के साथ शामिल हुए थे। दिवाली के मौके पर कियारा और सिद्धार्थ सफेद एथनिक आउटफिट में नजर आए।

दिवाली पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

उत्सव के लिए, कियारा (Kiara) भारी कढ़ाई वाले सफ़ेद सलवार सूट में उज्ज्वल और सुंदर लग रही थी। उन्हें कॉम्प्लीमेंट करते हुए सिद्धार्थ ने ऑल-व्हाइट लुक चुना, जिसमें कुर्ता और पजामा शामिल था। फोटो में सिद्धार्थ कियारा को पकड़कर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

यह तस्वीर उनके घर की छत पर क्लिक की गई थी, जिसे रोशनी और फूलों से सजाया गया था। सिद्धार्थ, जो शायद ही कभी निजी तस्वीरें पोस्ट करते हैं, ने फोटो शेयर करते हुए दिवाली फोटो के साथ लिखा, “उसकी रोशनी के साथ मेरा प्यार।” कियारा ने सिद्धार्थ और उनके घर के अन्य लोगों के साथ एक सेल्फी भी पोस्ट की।

कियारा और सिद्धार्थ की तस्वीर पर सेलेब्स और फैन्स की प्रतिक्रियाएं

कियारा (Kiara) और सिद्धार्थ की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “दिल्ली वाइब्स और भाई भाभी।” रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने जोड़े के लिए लाल दिल वाले इमोजी गिराए। एक प्रशंसक ने कहा, “आप सभी सचमुच एक जोड़ी हैं।” एक अन्य ने लिखा, “इस जोड़े के पोस्ट इतने प्यारे हैं कि वे आघात को ठीक कर सकते हैं और लोगों को सच्चे प्यार में फिर से विश्वास दिला सकते हैं।”

सिद्धार्थ और कियारा शादी के बाद अपनी पहली दिवाली के लिए दिल्ली में हैं। मुंबई (Mumbai) छोड़ने से पहले उन्हें सेलिब्रिटीज की दिवाली पार्टियों में शामिल होते देखा गया था। रविवार को, दंपति मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे क्योंकि वे दिल्ली जा रहे थे। सिद्धार्थ दिल्ली के रहने वाले हैं और उनका परिवार वहीं है।

इससे पहले कियारा ने सिद्धार्थ के साथ अपने मनमोहक दिवाली फोटोशूट से प्रशंसकों को रूबरू कराया था। कियारा पीले रंग के स्टेटमेंट लहंगे में नजर आईं। तस्वीरों में सिद्धार्थ ने भारी कढ़ाई वाला काला कुर्ता पहना था और दोनों एक-दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे। ये तस्वीरें उस समय की हैं जब वे मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी में शामिल हुए थे।

कियारा की पोस्ट में लिखा है, “मेरा प्यार और प्रकाश (दिल इमोजी) आप सभी को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी को राजस्थान (Rajasthan) के जैसलमेर (Jaisalmer) में एक निजी विवाह समारोह में शादी की। उनकी शादी सूर्यगढ़ पैलेस (Suryagarh Palace) में हुई थी।

1 COMMENT

Comments are closed.