सिड- कियारा ने मुंबई में होस्ट किया ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन

करीना कपूर, केजेओ, अजय-काजोल देवगन, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, कृति सेनन लुक स्टनिंग!

0
78
Sid- Kiara

Mumbai: सिड- कियारा (Sid- Kiara) ने शादी के बाद दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी दी थी और कपल ने बीते दिन मुंबई में भी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट की। आज रात सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन मे कई बॉलीवुड हस्तियां आईं। इस बीच दूल्हा-दुल्हन की बात करें तो रिसेप्शन के लिए उन्होंने अपने लुक्स के लिए इंडो-वेस्टर्न एलिमेंट्स का फ्यूज़न चुना। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, जिन्होंने 2021 में मूवी ‘शेरशाह’ में मैन करैक्टर की भूमिका निभाई थी। दोनों ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ के शानदार रिसॉर्ट में शादी की थी। अब उन्होंने रविवार की शाम मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया।

सिड- कियारा (Sid- Kiara) की पार्टी में आने वाले सेलिब्रिटीज में सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी पहुँची थीं। हालांकि आलिया के पति रनवीर कपूर उनके साथ नहीं थे। आलिया ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं। आलिया भट्ट शिमरी साड़ी पहने हुए थीं। एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ मैचिंग का शिमरी स्लीवलेस ब्लाउज पेयर किया था। इस दौरान आलिया मिनिमल मेकअप में नजर आईं। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा था। सिड-कियारा के वेडिंग रिस्पेशन में ओवरऑल आलिया का लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा था।

पार्टी में आने वाले सेलिब्रिटीज में अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, विकी कौशल और शिल्पा शेट्टी भी शामिल थे। पार्टी में करीना के साथ करण जौहर भी थे, लेकिन सैफ अली खान नदारद थे। ‘जुग जुग जीयो’ में कियारा की सास का किरदार निभाने वाली उनकी सास नीतू कपूर भी पार्टी में शामिल हुईं।

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर अपनी स्टार पत्नी विद्या बालन के साथ, वरुण धवन, जिन्होंने सिद्धार्थ और कियारा दोनों के साथ अभिनय किया है, अपनी डिजाइनर पत्नी नताशा के साथ आए। लेखक और फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप, आयुष्मान खुराना, और आकाश अंबानी के साथ पत्नी श्लोका भी थीं। कियारा- सिद्धार्थ के साथ-साथ मेहमानों ने भी अपना बेस्ट फैशन सेंस के साथ अपने शानदार लुक्स से हर किसी का ध्यान खींचा।

सिद्धार्थ के माता-पिता, सुनील और रिम्मा, उनके बैंकर भाई हर्षद और पत्नी, कियारा के माता-पिता जयदीप और जेनेवीव और रैपर भाई मिशाल भी शामिल थे। दोनों की फैमिली भी इस फंक्शन में खास दिखी। वहीं सोशल मीडिया पर इस रिसेप्शन की तमाम फोटो-वीडियो वायरल हो रही हैं।

कियारा के भाई ने किया ‘काला चश्मा’ पर डांस

सिद्धार्थ और कियारा की रिसेप्शन पार्टी में काला चश्मा गाने पर यहाँ मौजूद हर किसी ने जमकर डांस किया। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी के भाई मिशाल आडवाणी ने अपने डांस से महफिल में हर किसी का ध्यान खींच लिया। इस गाने पर वैसे तो तमाम लोग झूमते दिखे लेकिन सिद्धार्थ और मिशाल का डांस हर किसी को खूब भा रहा है।

कपल के दिलकश लुक ने लूटी महफिल

सिड- कियारा (Sid- Kiara) अपने शादी के रिसेप्शन पार्टी में साथ में बहुत अच्छे लग रहे थे। कियारा आडवाणी ने ब्लैक एंड क्रीम फॉर्म-फिटिंग गाउन पहना था। उन्होंने स्टेटमेंट एमराल्ड और डायमंड नेकपीस के साथ एक्सेसरीज कैरी कर रखा था। वहीं सिद्धार्थ शाइनिंग ब्लैक टक्सीडो में बेहद हैंडसम लग रहे थे।