श्रीकृष्ण जन्मभूमि – शाही ईदगाह विवाद के हिंदू पक्षकार को मिली जान से मारने की धमकी

केस वापस नहीं लिया तो इंशाल्लाह तुझे बम से उड़ाएंगे।

0
16

फतेहपुर: मथुरा श्रीकृष्ण जन्मभूमि (Shri Krishna Janmabhoomi) – शाही ईदगाह विवाद के पक्षकार आशुतोष पांडेय को जान से मारने की धमकी मिली है। पक्षकर को पाकिस्तान से धमकी भरी कॉल आई है, जिसमें केस वापस लेने की धमकी दी गई है। पाकिस्तानी शख्स ने शुक्रवार शाम लगभग साढ़े 7 बजे हिंदू पक्षकार आशुतोष पांडेय के मोबाइल पर व्हाट्सऐप्प कॉल कर केस वापस लेने की धमकी दी है। फोन करने वाले ने खुद को पाकिस्तान के आतंकी संगठन का बताया है। इस मामले में आशुतोष ने पुलिस को तहरीर दी है।

दरअसल पाकिस्तान से आए व्हाट्सऐप कॉल पर हिंदू पक्षकार आशुतोष पाण्डेय को धमकी दी गई। अगर तुमने केस वापस नहीं लिया तो तेरा घंटा बजा दूंगा। इंशाल्लाह तुझे बम से उड़ाएंगे। तू जो ईदगाह-ईदगाह करता फिर रहा है, उसी ईदगाह के अंदर तेरी अस्थियों को दफनाएंगे। हालांकि धमकी भरी कॉल आने के बाद आशुतोष पांडेय ने फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि इन दिनों श्रीकृष्ण जन्मभूमि – शाही ईदगाह मामले की सुनवाई हाईकोर्ट में चल रही है। शुक्रवार को हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई थी। हिंदू पक्षकर आशुतोष पांडेय सुनवाई के बाद मथुरा लौट रहे थे। उनकी गाड़ी जैसे ही फतेहपुर शहर में दाखिल हुई तो उनके मोबाइल पर पाकिस्तान से धमकी भरी कॉल आई। धमकी देने वाले शख्स ने केस वापस नहीं लेने पर हिंदुस्तान विरोधी नारे लगाते हूए उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद आशुतोष पाण्डेय ने फतेहपुर कोतवाली में तहरीर दी।

आशुतोष पांडेय ने बताया कि वह श्रीकृष्ण जन्मभूमि (Shri Krishna Janmabhoomi) मुक्ति निर्माण ट्रस्ट मथुरा के अध्यक्ष हैं। साथ ही श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में मुख्य वादी हैं। शुक्रवार को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई के बाद वापस मथुरा लौट रहे थे। आशुतोष ने कहा कि हम लोग फतेहपुर पहुंचे तो करीब साढ़े सात बजे मेरे व्हाट्सऐप नंबर पर विदेशी नंबर से कॉल आई। उठाने पर फोन करने वाले ने कहा कि जन्मभूमि का मुकदमा वापस ले लो नहीं तो बम से उड़ा दिए जाओगे। साथ ही भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए हिन्दुस्तान के बारे में गलत बयानबाजी की। वहीं कोतवाल शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि इस संबंध में शिकायत मिली है। मामले की जांच की जा रही है। मोबाइल नंबर ट्रेस कर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।