श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान की पाउट सेल्फी ने ‘इंटरनेट’ पर मचाया तहलका

पहली तस्वीर में, श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को पकड़ रखा था।

0
23

हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे लोकप्रिय और प्रिय गायिकाओं में से एक गायिका श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) और सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने हाल ही में एक दुर्लभ सेल्फी साझा की। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर श्रेया और सुनिधि चौहान ने एक संयुक्त पोस्ट साझा की, जिसमें वे विमान के अंदर बैठे हुए थे।

श्रेया, सुनिधि दुर्लभ सेल्फी के लिए एक साथ आईं

पहली तस्वीर में, दोनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए एक-दूसरे को पकड़ रखा था। अपनी यात्रा के लिए, सुनिधि (Sunidhi Chauhan) ने काले और सफेद रंग की शर्ट पहनी थी, जबकि श्रेया ने क्रीम शर्ट पहनी थी। दोनों ने काला चश्मा पहन रखा था। अगली सेल्फी में गायकों ने थपथपाया। कैप्शन में लिखा है, “एससी एसजी ने इंटरनेट तोड़ दिया (हंसते हुए चेहरे वाले इमोजी) @सुनिधिचौहान5।”

तस्वीरों पर सेलेब्स की प्रतिक्रिया

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) ने जवाब दिया, “यह उड़ान बेहद मजेदार थी!!! लव यू (लाल दिल वाले इमोजी)।” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए विशाल ददलानी ने लिखा, “मैं उस विमान पर होना चाहता हूं! सिर्फ बातचीत सुनने के लिए!” सलीम मर्चेंट ने टिप्पणी की, “मेरे दो पसंदीदा कलाकार।” जोनिता गांधी ने कहा, “अगर आप इन दोनों के बीच 2024 के सहयोग की उम्मीद कर रहे हैं तो इस टिप्पणी को लाइक करें।” दीया मिर्जा ने लिखा, “आप दोनों को प्यार।”

प्रशंसक ‘एक फ्रेम में दो रानियों’ का स्वागत

बादशाह (Badshah) की टिप्पणी में लिखा था, “डेमनन्नन्न।” एक प्रशंसक ने लिखा, “एक तस्वीर में मेरी प्लेलिस्ट।” एक यूजर ने कमेंट किया, “एक फ्रेम में बहुत अधिक प्रतिभा है यार… आप दोनों लीजेंड और हमारे पसंदीदा हैं।” एक टिप्पणी में कहा गया, “एक ही फ्रेम में दो महान रानियां।” एक अन्य प्रशंसक ने कहा, “उड़ान एक संगीतमय यात्रा रही होगी।”

सुनिधि और श्रेया की संगीत यात्रा के बारे में

सुनिधि अपने करियर की शुरुआत से ही प्रशंसकों की पसंदीदा रही हैं। धूम मचाले सहित आकर्षक गीतों से लेकर सामी सामी जैसी हृदयस्पर्शी धुनों तक, वह बहुत बहुमुखी प्रतिभा दिखाती हैं। उनके लाइव शो बहुत ही शानदार होते हैं।

दूसरी ओर, श्रेया घोषाल को व्यापक रूप से भारत के शीर्ष गायकों में से एक के रूप में पहचाना जाता है, जो उनके निर्दोष गायन के लिए मनाया जाता है। उन्होंने विभिन्न भाषाओं में गाने गाए हैं और कई पुरस्कार अर्जित किए हैं, जिनमें पांच राष्ट्रीय पुरस्कार और चार केरल राज्य फिल्म पुरस्कार शामिल हैं।