गाजियाबाद में चौंकाने वाली घटना: पिंड बलूची रेस्टोरेंट में डिनर में मिला कॉकरोच, शिकायत दर्ज

एक चौंकाने वाली घटना में, एक ग्राहक ने कथित तौर पर महागुन मॉल के पिंड बलूची रेस्टोरेंट में परोसे गए खाने में कॉकरोच पाया।

0
10

Ghaziabad: एक चौंकाने वाली घटना में, एक ग्राहक ने कथित तौर पर गाजियाबाद (Ghaziabad) के वैशाली (Vaishali) के महागुन मॉल (Mahagun Mall) के पिंड बलूची रेस्टोरेंट (Pind Baluchi restaurant) में परोसे गए खाने में कॉकरोच पाया, जिससे खाद्य सुरक्षा में गंभीर खामियों को लेकर आक्रोश फैल गया।

जिस ग्राहक ने कथित तौर पर खाने की प्लेट में कॉकरोच होने का दावा किया था, जब उसने रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से इस मुद्दे को उठाया तो उन्होंने ग्राहक से बदतमीजी की। स्थानीय पुलिस और खाद्य सुरक्षा विभाग में शिकायत दर्ज कराई गई है।

यह घटना तब सामने आई जब एक निजी अस्पताल में तैनात डॉक्टर महेश चौधरी अपने बेटे रियांश चौधरी का जन्मदिन मनाने के लिए महागुन मॉल के पिंड बलूची रेस्टोरेंट (Pind Balochi Restaurant) गए। वह मॉल की तीसरी मंजिल पर स्थित रेस्टोरेंट में 15 अन्य लोगों के साथ गए और गुरुवार रात 8 बजे खाना ऑर्डर किया।

खाना परोसे जाने के तुरंत बाद उन्हें कथित तौर पर उसमें कॉकरोच दिखाई दिया। रेस्टोरेंट कर्मचारी से अपनी चिंता जाहिर करने पर चौधरी को संतोषजनक जवाब नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने खाने की प्लेट मैनेजर के पास ले गए।

उन्होंने दावा किया कि मैनेजर ने कॉकरोच को छिपाने के लिए तुरंत खाना फेंक दिया। हालांकि, चौधरी ने घटना का दावा करने के लिए उसी की कई तस्वीरें लीं। उन्होंने आगे दावा किया कि जब वे मैनेजर के पास पहुंचे तो वह नशे में था।

चौधरी ने कहा, “गलती स्वीकार करने के बजाय, मैनेजर ने हमारे साथ तीखी बहस शुरू कर दी। उसने अन्य कर्मचारियों को बुलाकर हमें गाली दी और घटना को रफा-दफा कर दिया।”

कौशांबी पुलिस स्टेशन (Kaushambi police station) ने दावा किया कि उन्हें इस मामले के संबंध में ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है।

पूरे भारत में इसी तरह की कई घटनाएं सामने आई हैं, जो खाद्य सुरक्षा में गंभीर खामियों को उजागर करती हैं और उपभोक्ताओं में आक्रोश पैदा करती हैं। कॉकरोच से लेकर आइसक्रीम में इंसानी उंगलियां मिलने तक, ये घटनाएं अधिकारियों और खाद्य वितरण सेवाओं की निगरानी में कमी को दर्शाती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here