शिवली: निकाय चुनाव को सकुशल संपन्न कराने हेतु एसडीएम ने की प्रत्याशियों के साथ बैठक

1
43

Shivli: निकाय चुनाव को सकुशल संपन्न कराये जाने के लिए एसडीएम की अध्यक्षता में नगर पंचायत शिवली (Shivli) के सभी अध्यक्ष व सदस्य पद के प्रत्याशियों के साथ बैठक की गई। बैठक में चुनाव आयोग के नियमो को एसडीएम ने बारिकी से सभी को पालन करने के लिये समझाया। साथ ही प्रशासन की मदद करने की बात कही गयी। जिससे चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराया जा सके।

क्षेत्राधिकारी रसूलाबाद ने सभी प्रत्याशियों से उनके समर्थकों व उनके करीबियों के शस्त्र जमा कराए जाने के निर्देश दिए। पुलिस ने मतदान के 48 घण्टे पहले बाहरी लोगों को कस्बा छोड़ने के आदेश दिये है।

निकाय चुनाव को सकुशल संपन्न कराए जाने के लिए उप जिलाधिकारी मैथा जितेंद्र कटियार व क्षेत्राधिकारी रसूलाबाद आशा पाल सिंह की अध्यक्षता में नगर पंचायत शिवली (Shivli) के सभी अध्यक्ष व सदस्य पद के प्रत्याशियों के साथ सभागार कक्ष में बैठक की गई। बैठक के दौरान एसडीएम ने चुनाव आयोग द्वारा जारी गाइडलाइन के बारे में प्रमुखता के साथ एक-एक बिंदुओं को पढ़कर प्रत्याशियों को समझाया। साथ ही चुनाव आयोग के नियमों का पालन करने के निर्देश दिए। चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन करने पर सख्त से सख्त कार्रवाई किए जाने की चेतावनी भी दी है। कोतवाल जनार्दन प्रताप सिंह ने सभी प्रत्याशियों से अपील की है कि किसी भी तरह की अफवाह व अशांति फैलाने का प्रयास ना करें, जिससे पुलिस को कानूनी कदम उठाना पड़े। किसी भी अराजक तत्वों द्वारा कानून का उल्लंघन किया जाता है तो उसकी सूचना पुलिस को देने की बात कही है। पुलिस ने मतदान के 48 घंटे के पहले ही बाहरी लोगों को नगर छोड़ने के आदेश दिए है। इस दौरान तहसीलदार सुभाष चंद्र यादव, नायब तहसीलदार मनोज रावत, क्राइम इंस्पेक्टर अब्दुल कलाम सहित अध्यक्ष व सदस्य पद के प्रत्याशी मौजूद रहे ।

Comments are closed.