शिवली, कानपुर: मानसिक विक्षिप्त महिला से किया दुष्कर्म

2
3
Shivli

Shivli: मामले में फरार चल रहे एक आरोपी से पुलिस की गुरुवार की रात मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर घायल हुए थे वही आरोपी के पैर में गोली लगी थी। उपचार के दूसरे दिन आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

शिवली (Shivli) कोतवाली क्षेत्र के बैरी गांव के समीप मानसिक विक्षप्त मूकबधिर महिला के साथ दो व्यक्तियों ने रविवार की रात सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिस पर बैरी सवाई के आधा दर्जन लोगों ने सामुहिक रूप से दो आरोपी नरेन्द्र कश्यप पुत्र रामनाथ कश्यप व रामकेश पुत्र सीता राम चौरसिया निवासीगण बैरी सवाई के खिलाफ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराकर सख्त कार्यवाही किये जाने की मांग की थी। दोनों आरोपी घटना के बाद फरार हो गए थे। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी नरेंद्र कश्यप को मैथा नहर पुल पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। गुरुवार की शाम शिवली (Shivli) कोतवाली पुलिस भेवान नहरपुल पर वाहन चेकिंग कर रही थी, तभी आरोपी रामकेश पुलिस को देख वहाँ से भाग खड़ा हुआ। पुलिस ने आरोपी का पीछा किया तो रामगढ़ गांव के मोड़ के पास आरोपी ने पुलिस पर दो बार फायर कर दिया।जिससे इंस्पेक्टर अब्दुल कलाम घायल हो गए थे। पुलिस की जवाबी फायर में आरोपी के पैर में गोली लगी थी। पुलिस ने मौके से 315 बोर तमंचा व खोखे बरामद किये थे। उपचार के बाद दिन शुक्रवार को आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया। कोतवाल जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Comments are closed.