शिव ठाकरे ने बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी के समर्थन में उठाई आवाज

0
41

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीज़न 17 में एक अप्रत्याशित मोड़ में, प्रसिद्ध व्यक्तित्व शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) ने खुले तौर पर साथी वर्तमान प्रतियोगी मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) का समर्थन किया है। ऑरमैक्स मीडिया की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, जैसे ही शो में अपने दसवें सप्ताह में पहुंच गया, मुनव्वर फारूकी ने सबसे पसंदीदा प्रतियोगी के रूप में रैंकिंग हासिल करते हुए महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल की है।

हास्य कलाकार-संगीतकार मुनव्वर फारूकी ने अपनी प्रामाणिकता और खुद के प्रति सच्चे रहने की प्रतिबद्धता से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। उनके पारदर्शी और शांत स्वभाव ने उन्हें सुर्खियों में बनाए रखा है।

हाल ही में एक सार्वजनिक बातचीत के दौरान शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) ने मुनव्वर फारुकी के लिए अपना समर्थन जताया। मुनव्वर के गेमप्ले के बारे में पूछे जाने पर, शिव ठाकरे (Shiv Thackeray) ने कहा, “मैं दिल से काहू टू टू-टाइम डेटिंग, चार-टाइम डेटिंग, हम जहां पे खड़े हैं ना, हम सब के डीएम चेक करोगे तो आप कुछ चीज़ पता चलगी के मुनव्वर अकेला नहीं है और ये लोग घर बैठे बैठे, मैं खुद, ये चीज गंदी हो रही है, पर देखते भी हम वही चीज हैं, बिग बॉस भी वही देखते हैं जो हम देखना चाहते हैं। तो जब हम घर बैठे बैठे कुछ टिपनी देते हैं ये अच्छी बात नहीं है लेकिन हम देखते वही हैं। तो बिग बॉस को भी पता है, बहुत अलग किस्म के लोग हैं, इनको ऐसी चीज ज्यादा पसंद है। तो कुछ-कुछ चीज सबके जीवन में होती है, तो उसे जज नहीं करूंगा। अच्छा प्लेयर है वो, क्या सही क्या गलत है बिग बॉस में कुछ सही नहीं होता है कुछ गलत नहीं होता है। सिर्फ गेम गेम होता है।”

जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है, फैंस चल रहे विवादों के बीच बिग बॉस के घर में मुनव्वर फारुकी के सफर को देखने के लिए उत्सुक हैं।