शिल्पा शेट्टी का “गोल्डन मोमेंट” इस साड़ी में चमके बिना पूरा नहीं हो सकता

रनवे पर और उसके बाहर शिल्पा शेट्टी की साड़ियाँ अपने तरीके से प्रतिष्ठित बनने के लिए अनोखे रास्ते अपनाती हैं।

0
25

Times Fashion Week 2024: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने लगातार विकसित हो रहे एथनिक वॉर्डरोब से फैशन प्रेमियों को लुभाती रहती हैं। एक बार फिर, उन्होंने टाइम्स फैशन वीक में आशा जैन द्वारा एटाशा के लिए शोस्टॉपर के रूप में सुर्खियां बटोरीं। गिल्डेड गार्डन कलेक्शन की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली मैटेलिक साड़ी में लिपटी शिल्पा ने सुनहरे लालित्य का प्रदर्शन किया। साड़ी में पल्लू की सीमा पर सेक्विन सजावट के साथ जटिल पुष्प कढ़ाई थी, जबकि निचली सीमा में एक कुचला हुआ, प्लीटेड झालर वाला हेम था। मैचिंग मैटेलिक डिटेलिंग और हैवी सेक्विन वर्क से सजे स्लीवलेस ब्लाउज के साथ इसे पेयर करने पर शिल्पा के लिए “एक गोल्डन मोमेंट” होना तय था। सहायक उपकरण संख्या में कम थे लेकिन न्यूनतम से बहुत दूर थे। उन्होंने एक तरफ मोटी एथनिक चूड़ियाँ जोड़ीं, जो बड़ी होने के बावजूद समग्र लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रही थीं। अपने बालों को ढीले कर्ल में स्टाइल करके, शिल्पा ने सहजता से अपनी त्रुटिहीन शैली का प्रदर्शन किया।

हल्के गुलाबी रंग के ड्रेप में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सहजता से एक भारतीय बार्बी में बदल गईं। तरुण ताहिलियानी (Tarun Tahiliani) की रचना प्री-ड्रेप्ड शैली में आई थी, जिसमें कमर पर एकत्र विवरण और सामने की प्लीट्स पर प्रकाश डाला गया था। सरासर ड्रेप को अपनी चमक उसके सूक्ष्म सेक्विन वर्क के साथ समान रूप से शोस्टॉपिंग ब्लाउज से मिली। भारी सेक्विन वर्क से सजे सूक्ष्म लेस विवरण के साथ, ब्लाउज के बस्टियर में कढ़ाई पर प्रकाश डाला गया है, जबकि निचला भाग भारी लटकन के काम से जुड़ा हुआ है। यह और भी बेहतर हो जाता है, ब्लाउज में स्कैलप्ड हेमलाइन भी होती है। अभिनेत्री केवल एक जोड़ी डैंगलर्स और चमकदार कंगन के साथ गई थी। उसके बालों को सूक्ष्म कर्ल में स्टाइल किया गया था और खुला छोड़ दिया गया था। मुलायम गुलाबी ग्लैम ने उनके साड़ी-टोरियल लुक को पूरा किया।

मोहम्मद मज़हर (Mohammed Mazhar) द्वारा डिज़ाइन की गई जयपुरी साड़ी में शिल्पा शेट्टी की शानदार उपस्थिति से फैशन प्रेमियों को एक दृश्य आनंद का अनुभव हुआ। प्राचीन सफेद आधार पर सेट की गई साड़ी में जीवंत बहुरंगी फूलों की कढ़ाई थी जो एक असममित स्कैलप हेम में सीमाओं के साथ कैस्केड थी। शिल्पा ने एक खुली गर्दन का चयन करके जटिल 3डी कढ़ाई को अलग दिखाने का काम किया और पीछे की ओर टाई-अप डिटेलिंग से सजे एक-कंधे वाले ब्लाउज के साथ पहनावे को पूरा किया। उनके सिग्नेचर वॉल्यूमिनस कर्ल्स ने लुक में चार चांद लगा दिए। मैचिंग मैरून मखमली चूड़ियों और मनके डैंगलर्स की एक जोड़ी के साथ अपनी पोशाक को निखारते हुए, शिल्पा ने सहज लालित्य का परिचय दिया।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने एक बार फिर फैशन आइकन के रूप में अपनी कुशलता साबित की है और अपनी बेदाग शैली और खूबसूरती से अमिट छाप छोड़ी है।