वैष्णो देवी मंदिर तक घुड़सवारी करने को लेकर शिल्पा शेट्टी हुई ट्रोल

0
22

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की जांच और सेलिब्रिटी जोड़े की जांच के बीच वैष्णो देवी मंदिर (Vaishno Devi temple) की घुड़सवारी को लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। उनकी आध्यात्मिक गतिविधियों और फिटनेस व्यवस्था की प्रासंगिकता पर विवाद खड़ा हो गया है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपनी मां सुनंदा शेट्टी (Sunanda Shetty) और बहन, अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के साथ जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किया। उन्होंने अपनी छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी अपलोड कीं।

वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के लिए घोड़े पर सवार होकर शिखर तक की यात्रा का एक वीडियो साझा करने के बाद शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गईं। पशु अधिकार कार्यकर्ताओं ने पशु क्रूरता के लिए उन्हें दंडित किया, उनके बाद से उनकी कठोर फिटनेस और योग व्यवस्था की आवश्यकता पर भी सवाल उठाया।

कई लोगों ने उनके आचरण की निंदा करते हुए टिप्पणी अनुभाग में प्रतिक्रिया व्यक्त की।

एक यूजर ने कमेंट किया, “क्या फ़ायदा इतनी फिटनेस का जब जाना किसी बेजुबान पे बैठ के है”।

शिल्पा शेट्टी पिछले हफ्ते कामक्या मंदिर (Kamakya temple) में पूजा करने के लिए असम (Assam) गईं थीं। उन्हें एक विशेष पूजा करते हुए और मंदिर के अधिकारियों के साथ पोज़ देते हुए फोटो खींचा गया था। इस बीच उनके पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) मंदिर में मौजूद नहीं थे।

पिछले महीने ईडी ने राज की 97.79 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की थी। ईडी के अनुसार, शिल्पा के पास मुंबई के जुहू में एक आवासीय अपार्टमेंट है, और एक अन्य संपत्ति पुणे में एक आवासीय घर है, जिसमें राज कुंद्रा के नाम पर इक्विटी हिस्सेदारी है।