शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया: ‘आज कल बच्चे सहमति नहीं लेते’

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें सोनाक्षी सिन्हा की शादी की योजना के बारे में पता नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर वह उन्हें अपनी योजनाओं के बारे में बताएंगी, तो वह उन्हें अपना आशीर्वाद देंगे।

0
4

अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी। सोमवार को खबर आई कि अभिनेत्री 23 जून को मुंबई (Mumbai) में एक समारोह में अपने कथित प्रेमी जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी करने वाली हैं। हालांकि सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक दावों पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन शत्रुघ्न ने कहा कि सोनाक्षी ने उन्हें कुछ नहीं बताया है। उन्होंने कहा कि आजकल बच्चे शादी के लिए अनुमति नहीं मांगते। इसके बजाय, वे अपने माता-पिता को अपने फैसले के बारे में बता देते हैं।

शत्रुघ्न (Shatrughan Sinha) ने कहा, “मैं अभी दिल्ली (Delhi) में हूं। चुनाव परिणामों के बाद, मैं यहां आया। मैंने अपनी बेटी की योजनाओं के बारे में किसी से बात नहीं की है। तो आपका सवाल है, क्या वह शादी कर रही है? इसका जवाब यह है कि उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है। मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैंने मीडिया में पढ़ा है। अगर वह मुझे विश्वास में लेगी, तो मैं और मेरी पत्नी उस जोड़े को आशीर्वाद देंगे। हम हमेशा उसकी खुशियों की कामना करते हैं।”

उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है कि सोनाक्षी अपने लिए सही फैसला लेंगी। उन्होंने कहा, “हमें अपनी बेटी के फैसले पर पूरा भरोसा है। वह कभी भी संविधान से इतर या अवैध फैसला नहीं लेगी। एक वयस्क के तौर पर उसे अपने फैसले खुद लेने का अधिकार है। इतना कहने के बाद, मैं यह कहना चाहूंगा कि जब भी मेरी बेटी की शादी होगी, मैं बारात के ठीक सामने नाचना चाहूंगा।”

काला पत्थर स्टार ने कहा कि उन्हें भी इस कथित शादी के बारे में ढेरों कॉल आ रहे हैं, लेकिन उन्हें इस शादी के बारे में सीमित जानकारी है। उन्होंने निष्कर्ष निकाला, “मेरे करीबी लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे इस (कथित शादी) के बारे में क्यों नहीं पता, और मीडिया को इसके बारे में पता है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि आज कल के बच्चे की सहमति नहीं लेते मां-बाप के, सिर्फ सूचना देते हैं। हमें सूचना मिलने का इंतजार है।”

अगर रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो सोनाक्षी और जहीर पिछले कुछ समय से शादी की योजना बना रहे हैं। हालांकि, हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों (Lok Sabha elections) के कारण, जोड़े को अपनी योजना में देरी करनी पड़ी। सोनाक्षी के पिता, अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस चुनाव में पश्चिम बंगाल (West Bengal) के आसनसोल (Asansol) से टीएमसी पार्टी से चुनाव लड़ रहे थे।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यह जोड़ा दो दिवसीय विवाह समारोह की मेजबानी कर रहा है। “शादी एक अंतरंग मामला होने जा रहा है, जिसमें केवल जोड़े के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। सोनाक्षी अपनी शादी से पहले इसकी ज्यादा जानकारी नहीं देना चाहती हैं और इसे सिर्फ अपने करीबी लोगों तक ही सीमित रखना चाहती हैं। उनके कई अभिनेता दोस्त भी जोड़े के सबसे खास दिन का हिस्सा बनने के लिए अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे,” अंदरूनी सूत्र ने कहा।

सोनाक्षी और जहीर ने अभी तक दावों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here