कॉफ़ी विद करण 8 में शर्मिला टैगोर ने खोली सैफ अली खान की पोल

कॉफी विद करण सीजन 8 के प्रोमो में शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान को मेहमान के रूप में दिखाया गया है। उन्होंने कबूल किया कि कॉफ़ी सेट पर जाते समय उन्होंने सैफ को डांटा था।

0
23

Koffee with Karan 8: कॉफ़ी विद करण सीज़न 8 के आगामी एपिसोड का नया प्रोमो यहाँ है और पहली बार शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) बेटे सैफ अली खान के साथ सोफे पर हैं। प्रोमो दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने के लिए काफी रोमांचक लगता है क्योंकि शर्मिला सैफ की रोमांटिक आउटिंग में से एक के बारे में एक अनसुनी कहानी साझा करती हैं। दूसरी ओर, सैफ ने कहा कि यह पूरी तरह से “अतिरंजित” था और पूछा कि क्या वे सिर्फ उनके बारे में “शर्मनाक कहानियाँ” साझा करने के लिए सोफे पर थे।

कॉफी विद करण में सैफ और शर्मिला

कॉफ़ी विद करण का प्रोमो सैफ और शर्मिला (Sharmila Tagore) के सेट पर काले रंग की पोशाक में आने से शुरू होता है। शर्मिला बताती हैं कि उन्हें नहीं पता कि शो में उनकी उपस्थिति से क्या उम्मीद की जाए। मां-बेटे के रिश्ते को संबोधित करते हुए करण शर्मिला से पूछते हैं कि आखिरी बार उन्होंने सैफ को कब डांटा था। जबकि शर्मिला अभी भी याद करने की कोशिश कर रही थीं, सैफ ने कहा, “एक मिनट पहले” और वह सहमत हो गईं।

जब सैफ एक एयर होस्टेस के साथ डेट पर गए थे

प्रोमो का मुख्य आकर्षण वह है जब करण ने शर्मिला (Sharmila Tagore) से सैफ के बारे में उनके कॉलेज के दिनों की एक अनसुनी कहानी के बारे में अधिक जानकारी देने के लिए कहा। संभवतः उस समय के बारे में बात करते हुए जब वह आगे की पढ़ाई के लिए इंग्लैंड पहुंचे थे, उन्होंने कहा, “वह विश्वविद्यालय नहीं गए थे। उन्होंने एयर-होस्टेस को बाहर जाने के लिए कहा और वे कहीं बाहर चले गए।” सैफ ने हस्तक्षेप करते हुए कहा कि यह “बहुत बढ़ा-चढ़ाकर कहा गया” था लेकिन शर्मिला ने उन्हें याद दिलाया कि यह बताना उनका काम है। करण ने उनसे प्रोटोकॉल बनाए रखने के लिए भी कहा। सैफ ने पूछा कि क्या वे कॉफ़ी विद करण के शो में सिर्फ उनके बारे में “शर्मनाक” कहानियाँ साझा करने के लिए आए थे।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो को कैप्शन के साथ साझा किया: “इस सप्ताह के मेनू में एक शाही शराब है! #KoffeeWithKranS8 के नवीनतम एपिसोड में मां-बेटे की जोड़ी, शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान को देखें।”

इस सीज़न में करण के मेहमानों की लाइनअप से दर्शक काफी प्रभावित दिखे। एक फैन ने सैफ और शर्मिला की जोड़ी को “क्लासी मां-बेटे की जोड़ी” कहा। एक अन्य ने टिप्पणी की, “धन्यवाद करण.. इसके लिए उत्सुक हूं!! आख़िरकार कोई सोफे पर देखने लायक है।” एक अन्य ने लिखा, “Woowwwwww सबसे अच्छा एपिसोड होने वाला है! इंतज़ार नहीं कर सकता।” एक टिप्पणी में यह भी लिखा था, “आखिरकार एक अच्छी कास्ट @karanjohar।”