शरद पवार ने बजेपी पर साधा निशाना

शरद पवार ने कहा, ED का दुरुपयोग पहले कभी नहीं होता था लेकिन इस सरकार में ED और सीबीआई का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है।

0
22

दिल्ली के कॉस्ट्यूशन क्लब में NCP की आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग हुई है। इस मीटिंग में NCP के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) समेत कई बड़े नेता मौजूद रहे। इस बैठक में शरद पवार (Sharad Pawar) ने भारतीय जनता पार्टी व ईडी पर जमकर निशाना साधा है। शरद पवार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में पूछा गया है कि क्यों न राजनीतिक दल को आरोपी बनाया जाए। इसको (दिल्ली शराब नीति में आप पार्टी को आरोपी बनाने का मामला) देखकर किसी के मन में अगर ये बात आती है कि अब इनका इरादा राजनीतिक दलों के खिलाफ़ कार्रवाई करने की है, तो वो गलत नहीं होगा। पीएम ऐसी बातों को बढ़ावा देते हैं।

देश के लिए लोकसभा चुनाव एक साथ लड़िए: शरद पवार

NCP के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने आगे कहा कि हम मानते हैं कि विपक्षी पार्टियों में मतभेद है। आप पश्चिम बंगाल में जाइए, ममता बनर्जी, कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियों में खूब मतभेद है, लेकिन हम सभी सुझाव देना चाहते हैं कि आप विधानसभा में आपस में लड़िए लेकिन देश के लिए लोकसभा चुनाव एक साथ लड़िए।

शरद पवार ने ED पर साधा निशाना

शरद पवार ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को अपना चुनाव चिन्ह बदलकर वाशिंग मशीन रख लेना चाहिए, क्योंकि जो भी उस पार्टी में जाता है, वो धुल जाता है। शरद पवार ने ED को लेकर कहा कि 10 साल पहले कोई ED के बारे में जानता भी नहीं था, लेकिन अब गांव में 2 लोगों के बीच झगड़ा हो जाए तो एक बोलता है कि बदमाशी मत दिखा वरना ED बुला लूंगा। ED का दुरुपयोग पहले कभी नहीं होता था लेकिन इस सरकार में ED और सीबीआई का जमकर दुरुपयोग किया जा रहा है।

NCP के प्रमुख ने आप पार्टी के लिए कही ये बात

NCP के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) ने आप सांसद के मुद्दे पर भी कहा कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद जो भले आदमी हैं। उनके घर ईडी की रेड मार दी गई और रात उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। ऐसा एक दो जगहों पर नहीं हो रहा है बल्कि सभी राज्यों में किया जा रहा है। महाराष्ट्र में एनसीपी के नेता और महाराष्ट्र के गृहमंत्री को 13 महीना तक जेल में रखा गया, वह भी बगैर किसी कसूर के। शिवसेना के नेता जो सरकार के खिलाफ लिखते थे बोलते थे उन्हें 8 महीने तक जेल में रखा गया।