शांतनु माहेश्वरी ने अमेज़ॅन मिनीटीवी ड्रामा ‘कैंपस बीट्स’ से जीता सबका दिल

0
83

अभिनेता शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) के फैंस आखिरकार खुश हो सकते हैं क्योंकि अमेज़ॅन मिनीटीवी सीरीज ‘कैंपस बीट्स’ जिसमें श्रुति सिन्हा, सहज सिंह चहल, तन्वी गडकरी, हर्ष डिंगवानी और अन्य के साथ प्रतिभाशाली शांतनु माहेश्वरी शामिल हैं। एक कॉलेज परिसर में डांस-ऑफ सेट की एक और दिलचस्प कहानी के साथ, शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) का किरदार आपको तुरंत स्क्रीन से जोड़ देगा, और चाहता है कि आप उसकी कई खुलासा खोलें। डांस, मुकाबला, प्यार और बहुत कुछ से भरपूर, ‘कैंपस बीट्स’ अभिनेता को एक चुनौतीपूर्ण, पहले कभी न देखे गए अवतार में दर्शाता है।

शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) ने कहा, “यह अब तक मेरे द्वारा निभाए गए सबसे कठिन किरदारों में से एक है क्योंकि इसमें बहुत सारी लेयर हैं। वह कैसानोवा नाम का एक बुरा लड़का है जो बहुत नेक भी है लेकिन उसके साथ ढेर सारा इमोशनल बोझ भी जुड़ा हुआ है। इस प्रोजेक्ट पर काम करना एक शानदार अनुभव रहा है और हमने इसमें अपना पूरा दिल लगा दिया है। शुरुआत में जिस चीज़ ने मुझे ‘कैंपस बीट्स’ की ओर आकर्षित किया, वह इस ताज़ा किशोर रोमांस को बनाने में पालकी मल्होत्रा ​​की दूरदर्शिता थी और उनके साथ एक बार फिर से सहयोग करना बहुत अच्छा लगा। प्रतिभाशाली डांसर /कलाकारों के इस अद्भुत समूह की एनर्जी से मेल खाते हुए मैंने वास्तव में एक अद्भुत समय बिताया। यह डांस के प्रति हमारा जुनून और प्यार ही था जिसने हमें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। मैं हमारे शो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं और उनके निरंतर समर्थन और प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद भी देना चाहता हूं।”

‘कैंपस बीट्स’ अब अमेज़न मिनीटीवी पर स्ट्रीम हो रहा है, जो इस प्लेटफॉर्म की लंबी फॉर्मेट सीरीज में पहली फिल्म है। बहुप्रतीक्षित सीरीज अनिरुद्ध राजदेरकर द्वारा निर्देशित और पलकी मल्होत्रा द्वारा निर्मित है।