‘शर्मनाक, घिनौना’: बकरीद के मौके पर वीडियो में बकरे को खींचने के लिए अब्दु रोज़िक की हुई किरकिरी

अब्दु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपने प्रशंसकों को "ईद मुबारक" कहते हुए नज़र आ रहे हैं।

0
44

सोमवार को सोशल मीडिया यूज़र्स ने बिग बॉस 16 फेम मशहूर गायक अब्दु रोज़िक (Abdu Rozik) की आलोचना की, क्योंकि उन्होंने बकरीद के मौके पर अपने फॉलोअर्स को बधाई देने के लिए एक वीडियो शेयर किया था। नेटिज़न्स ने ताजिक गायक पर ‘पशु क्रूरता को बढ़ावा देने’ का आरोप लगाया और उनसे त्योहार पर जानवर को न मारने का आग्रह किया।

अब्दु (Abdu Rozik) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वे अपने प्रशंसकों को “ईद मुबारक” कहते हुए नज़र आ रहे हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, गायक जानवर को खींचते हुए नज़र आते हैं, जो हिलने-डुलने में अनिच्छुक लग रहा था।

यह वीडियो उनके फॉलोअर्स को पसंद नहीं आया और नेटिज़न्स ने उनसे त्योहार पर जानवर की बलि न देने का आग्रह किया। “बहुत शर्मनाक पोस्ट…एक सेलिब्रिटी होने के नाते आपकी कुछ ज़िम्मेदारी है कि आप जानवरों के प्रति क्रूरता को बढ़ावा न दें…बिल्कुल घिनौना!” एक यूजर ने टिप्पणी की, जबकि दूसरे ने लिखा, “कृपया जानवरों के प्रति दयालु बनें। बलिदान का मतलब जानवरों को मारना नहीं है।”

अब्दु (Abdu Rozik) ने अभी तक टिप्पणियों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

इस बीच, गायक पहले इस साल जुलाई में अपनी गर्लफ्रेंड अमीरा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले थे, हालांकि, बाद में उन्होंने बताया कि शादी को स्थगित करना पड़ा। अब्दु ने बताया कि उन्हें अपनी पहली टाइटल बॉक्सिंग फाइट का प्रस्ताव दिया गया है और यह उनकी शादी के लिए तय की गई तारीख से एक दिन पहले होने वाली है।

उन्होंने लिखा, “इस साल मेरे करियर और मेरी लव लाइफ के लिए इतनी सारी अच्छी चीजें होने के बाद, दुर्भाग्य से, मुझे शादी को स्थगित करना पड़ रहा है क्योंकि यह मैच हमें भविष्य के लिए बहुत बड़ी वित्तीय सुरक्षा देगा।” अब्दु ने यह भी दावा किया कि जब भी दुबई (Dubai) में उनकी शादी होगी, सलमान खान (Salman Khan) उसमें शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here