शाहरुख खान की स्वदेस अभिनेत्री गायत्री जोशी कार दुर्घटना में बाल बाल बची

दुर्घटना में एक बुजुर्ग जोड़े की मौत हो गई।

0
70

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की स्वदेस की सह-कलाकार गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) और उनके पति विकास ओबेरॉय कथित तौर पर एक बड़ी कार दुर्घटना में शामिल थे, जिसमें एक बुजुर्ग जोड़े की मौत हो गई। इटली (Italy) में दर्दनाक हादसा हुआ। गायत्री ने दुर्घटना की खबर की पुष्टि की और कहा कि वह और उनके पति “बिल्कुल ठीक” हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सार्डिनिया में यह कई कारों की टक्कर थी। पोर्टल ने उनके हवाले से कहा, “विकास और मैं इटली (Italy) में हैं। हम यहां एक दुर्घटना का शिकार हो गए… भगवान की कृपा से, हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं।”

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि टक्कर तब हुई जब लेम्बोर्गिनी और फेरारी सहित कई उच्च प्रदर्शन वाले वाहनों ने एक ही समय में कैंपर वैन से आगे निकलने का प्रयास किया, जिसके कारण फेरारी में दुखद आग लग गई, जिसके परिणामस्वरूप लोगों की जान चली गई। अंदर एक बुजुर्ग दंपत्ति की पहचान स्विट्जरलैंड की 63 वर्षीय मेलिसा क्रौटली और 67 वर्षीय मार्कस क्रौटली के रूप में हुई।

गायत्री (Gayatri Joshi) ने 2000 में फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल (Femina Miss India International) का खिताब जीता और आशुतोष गोवारिकर की स्वदेस से अभिनय की शुरुआत की। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म में उन्होंने गीता के रूप में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ अभिनय किया। फिल्म में अपने अभिनय के लिए काफी सराहना हासिल करने के बावजूद, गायत्री ने अचानक बॉलीवुड से किनारा कर लिया। उन्होंने 2005 में बिजनेसमैन विकास ओबेरॉय (Vikas Oberoi) के साथ शादी की और उनके दो बच्चे हैं।

भले ही गायत्री (Gayatri Joshi) ने कई साल पहले बॉलीवुड छोड़ दिया हो, लेकिन उन्हें अक्सर मुंबई में देखा जाता है। पिछले साल, उन्हें और विकास को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सुज़ैन खान (Sussanne Khan), सोनाली बेंद्रे और उनके पति गोल्डी बहल के साथ शहर में लंच आउटिंग पर देखा गया था।