शाहरुख खान, मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे, माथा टेक कर किए दर्शन

किंग खान कल देर रात कटरा में माता वैष्णो देवी के मंदिर पहुंचे. उन्होंने मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेका और प्रार्थना की.

0
137

शाहरुख खान वाकई में बॉलीवुड के किंग हैं. काम करते वक्त शाहरुख हमेशा भगवान को ध्यान में रखते हैं। मक्का में उमरा करने के बाद अब शाहरुख मां वैष्णो देवी के दरबार में पेश हुए। शाहरुख के इस अंदाज ने उनके फैंस के दिलों को जीत लिया है.

मां के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान अगले महीने जनवरी में रिलीज हो रही है. ऐसे में वो अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. किंग खान कल देर रात कटरा में माता वैष्णो देवी के पवित्र मंदिर पहुंचे. उन्होंने मां वैष्णो देवी के दरबार में माथा टेका और प्रार्थना की.

बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपने अन्य साथियों के साथ मां वैष्णो देवी के चरणों में हाजिरी लगाकर पूजा अर्चना की. शाहरुख ने चेहरे पर मास्क लगाया था, ताकि लोगों की पहचान में न आएं.

शाहरुख को आपने फिल्मी पर्दे पर कई अलग रूप में देखा होगा. कभी रोमांस तो कभी एक्शन किंग बनकर उन्होंने लोगों के दिल जीते. लेकिन असल जिंदगी में शाहरुख एक ट्रू फैमिली मैन होने के साथ काफी धार्मिक भी हैं. वे हर धर्म को एक समान मानते हैं. तभी तो मक्का जाकर उमराह करने के बाद शाहरुख अब मां वैष्णो देवी के मंदिर पहुंच गए हैं.

पठान से शाहरुख को हैं उम्मीदें

पठान फिल्म से शाहरुख खान लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पठान को लेकर शाहरुख के फैंस में जबरदस्त बज है. फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखेंगे.

शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी. फिल्म से अब तक शाहरुख के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं. शाहरुख के लंबे-घुंघराले बाल और जबरदस्त फिटनेस देख फैंस उनके दीवाने हो चुके हैं. फैंस को अब सिर्फ उस दिन का इंतजार है, जब किंग खान की मच अवेटेड फिल्म पठान सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब देखते हैं शाहरुख की इस फिल्म को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है.