Energy minister

यूपी के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए योगी सरकार के ऊर्जा मंत्री एक शर्मा पहुंचे। जहां पर उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम किया। उन्होंने कहा कि जनता ने कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया।

सभी के लिए चलाई जा रही योजनाएं

शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (A.K.Sharma) पहुंचे। यहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। वहीं उन्होंने कहा कि किसानों को लाभ देने के लिए वह किसानों के नलकूपों को सोलर युक्त बना रहे हैं। ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा ने कहा कि बिजली विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को राहत पहुंचाने के लिए “एक मुश्त समाधान योजना” चलाई जा रही है। यह योजना 31 दिसंबर तक ही है। इसलिए ज्यादा से ज्यादा बिजली उपभोक्ता इस योजना का लाभ जरूर लें। उन्होंने कहा कि इस योजना में ऐसे लोगों को भी लाभ मिल रहा है, जिन पर बिजली चोरी के मुकदमे लिखे जा चुके हैं। हमारी सरकार बिजली उपभोक्ताओं को हर सुविधा का लाभ देने का काम कर रही है।

कांग्रेस को जनता ने कर दिया रिजेक्ट

ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर निशाना साधने का काम किया। यहां पर उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को जनता ने यूपी से पहले ही रिजेक्ट कर दिया है। अब यह लोग जहां भी जाते हैं वहां की जनता इनको रिजेक्ट कर देती है। क्यूंकि जब माल खराब है तो बाजार बदलने से क्या फायदा। आगे उन्होंने कहा कि गांधी परिवार ने हमेशा से जनता को लूटने का काम किया है। अब जनता समझदार हो गई है और उसने फैसला कर लिया है कि वह ऐसे लोगों को सबक जरूर सिखाएगी जिन्होंने उनका लूटने का काम किया। आगे कहा कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ मोदी सरकार बनेगी।