शाहरुख खान ने उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो से मिलने की इच्छा जताई

पॉल कोएल्हो ने एक वीडियो साझा करने के बाद शाहरुख खान की प्रशंसा की, जिसमें मन्नत के बाहर भारी संख्या में प्रशंसकों का जमावड़ा दिखा। अब शाहरुख ने उन्हें जवाब दिया है।

0
54

Mumbai: उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो (Paulo Coelho) शाहरुख खान के कायल हैं! गुरुवार, 2 फरवरी को, उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ले लिया और मुंबई में मन्नत में SRK के आवास के बाहर एक प्रशंसक के जमावड़े का वीडियो पोस्ट किया। अपने ट्वीट में, पाउलो कोएल्हो (Paulo Coelho) ने बॉलीवुड सुपरस्टार को एक ‘किंवदंती और दोस्त’ कहा। इतना ही नहीं, उन्होंने पश्चिम में लोगों से माई नेम इज खान देखने के लिए कहकर शाहरुख खान का परिचय भी कराया। शाहरुख ने अब उनके ट्वीट का बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया है।

शाहरुख ने पाउलो कोएल्हो के उनके लिए किए गए ट्वीट का जवाब

पाउलो कोएल्हो (Paulo Coelho) ने ट्विटर पर लिखा, “राजा। दंतकथा। दोस्त। लेकिन इन सबसे ऊपर महान अभिनेता (उन लोगों के लिए जो उन्हें पश्चिम में नहीं जानते हैं, मैं दृढ़ता से सुझाव देता हूं कि मेरा नाम खान है- और मैं आतंकवादी नहीं हूं)। उन्होंने पठान की रिहाई के बाद शाहरुख के घर मन्नत के बाहर जमा सैकड़ों प्रशंसकों का एक वीडियो साझा किया।

उन्हें जवाब देते हुए, शाहरुख खान ने ट्वीट किया, “आप हमेशा बहुत दयालु हैं मेरे दोस्त। चलो जल्द से जल्द मिलते हैं !! आपका आशीर्वाद।”

शाहरुख की फिल्म पठान

पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार साथ आए हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा लिखित और निर्देशित है और यशराज फिल्म्स द्वारा बैंकरोल की गई है। यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है, और जीरो (2018) के बाद खान की वापसी फिल्म है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को तमिल और तेलुगु में डब किए गए संस्करणों के साथ रिलीज़ हुई। फिल्म में सलमान खान का एक धमाकेदार कैमियो भी देखा था। फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं। पठान का संगीत विशाल-शेखर द्वारा रचित है और स्कोर संचित बलहारा और अंकित बल्हारा द्वारा रचित है।