शाहरुख खान ने पूरी की कैंसर से जूझ रहे फैन की ‘आखिरी ख्वाहिश’

शाहरुख खान ने वीडियो कालिंग पर की फैन से बात

0
6
Shah Rukh Khan

पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के एक फैन का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। प्रिया चक्रवर्ती नाम की एक ट्विटर यूजर ने पहले अपनी कैंसर रोगी मां की “आखिरी इच्छा” साझा करने के लिए एक पोस्ट साझा किया था। उनकी 60 वर्षीय मां शिवानी चक्रवर्ती टर्मिनल कैंसर से जूझ रही हैं और उनकी “आखिरी इच्छा” सुपरस्टार शाहरुख खान से मिलने की है। अब पता चला है कि शाहरुख खान ने अपने फैंस का यह सपना पूरा कर दिया है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने करीब 40 मिनट तक फैन से वीडियो कॉल पर बात की। उनकी वीडियो कॉल से तस्वीर वायरल हो गई। इसे कई फैन पेजों ने शेयर किया है।

इस बीच, शिवानी चक्रवर्ती की बेटी प्रिया चक्रवर्ती ने कहा, “SRK मेरी मां के जल्द ठीक होने की दुआ करेंगे। उन्होंने उनके लिए एक दुआ पढ़ी।” उन्होंने कहा, “शाहरुख ने मेरी मां से वादा किया था कि वह मेरी शादी में आएंगे और उनके किचन में फिश करी बनवाएंगे, बशर्ते मछली में हड्डियां न हों।”

अगर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के काम की बात करें तो उन्होंने 2023 में धमाकेदार वापसी की। उन्होंने इस साल स्मैश हिट पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ अभिनय किया। अभिनेता अगली बार एटली के जवान में नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगे। वह तापसी पन्नू के साथ राजकुमार हिरानी की डंकी में भी दिखाई देंगे। दोनों फिल्में इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।