शाहरुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान का गाना चालेया हुआ रिलीज

शाहरुख खान और नयनतारा के 'चलेया' को शिल्पा राव और अरिजीत सिंह ने गाया है। फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस गाने को कुमार ने लिखा है।

0
100

Jawan’s song Chaleya: अभिनेता शाहरुख खान ने सोमवार को अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान का बहुप्रतीक्षित रोमांटिक गाना चालेया (Jawan’s song Chaleya) जारी किया। जिंदा बंदा के बाद यह फिल्म का दूसरा गाना है। शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया।

जवान गाना चालेया

यूट्यूब पर, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने चालेया का संगीत वीडियो पोस्ट किया। चालेया (Jawan’s song Chaleya) को चालोना और हयोडा के रूप में भी रिलीज़ किया गया है। रोमांटिक ट्रैक के हिंदी संस्करण को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है। इसे फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है और कुमार ने लिखा है।

चालेया पर शाहरुख

हाल ही में ट्विटर पर आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान शाहरुख ने फिल्म से अपने पसंदीदा गाने का खुलासा किया। उन्होंने लिखा, “मेरा पसंदीदा गाना फिल्म का चालेया है। रोमांटिक और मधुर और सौम्य… बिल्कुल मेरी तरह। @anirudhofficial ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। #जवान।”

जवान क्लिप ऑनलाइन पोस्ट की गईं

हाल ही में शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने जवान के अनधिकृत वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद मुंबई में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। मुंबई पुलिस ने सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 379 और आईटी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है क्योंकि जवान की क्लिप चोरी हो गई थी और गुरुवार को सोशल मीडिया पर इस्तेमाल की गई थी। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से मुंबई पुलिस ने कहा, “मुंबई पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।”

जवान के बारे में

एटली द्वारा निर्देशित, जवान 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ होगी। फिल्म में शाहरुख के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति नजर आएंगे। फिल्म में दीपिका पादुकोण की भी विशेष भूमिका है। नयनतारा एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आएंगी। जवान में फैंस को प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

पठान के बाद जवान शाहरुख की 2023 की दूसरी रिलीज़ है, जिसने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए और उनके करियर की अब तक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई। शाहरुख की फिल्मों से चार साल के लंबे अंतराल के बाद ‘पठान’ रिलीज हुई थी। वह निर्देशक राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ भी नजर आएंगे। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है।