कंगना रनौत थप्पड़ कांड को लेकर शबाना आजमी ने दी अपनी प्रतिक्रिया

शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने एक ट्वीट किया है, जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

0
6

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब थप्पड़ कांड के चलते लगातार सुर्खियों में हैं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ की महिला जवान कुलविंदर कौर ने थप्पड़ मारा था, जिसके बाद अब बॉलीवुड का माहौल भी गर्माता जा रहा है। अब इसी बीच एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने भी रिएक्शन दिया है। शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने एक ट्वीट किया है, जो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

शबाना आजमी (Shabana Azmi) बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में से हैं, जो इंडस्ट्री ही नहीं देश-दुनिया के मुद्दों पर भी खुलकर बात करती हैं। अब अभिनेत्री ने कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना पर प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने इस पूरे मामले पर चिंता जाहिर करते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मेरे दिल में कंगना के लिए कोई प्यार नही है, लेकिन मैं अपने आप को उन लोगों के समूह में शामिल नहीं कर सकती, जो उन्हें थप्पड़ मारे जाने का जश्न मना रहे हैं। अगर सुरक्षाकर्मी ही कानून को अपने हाथ में लेने लगेंगे तो हम में से कोई भी सुरक्षित नहीं रहेगा’।

बता दे कि भाजपा सासंद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) गुरुवार को दिल्ली जाने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थीं, जहां शाम को उनके साथ एक परेशान कर देने वाली घटना हुई। जब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचीं तो वहां मौजूद एक CISF महिला जवान ने अचानक एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया। वही इस घटना के बाद महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here