सेक्स स्कैंडल मामला: प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी को लेकर लुक आउट नोटिस जारी

पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना इन दिनों एक बड़े विवाद के केंद्र में हैं।

0
18

सेक्स स्कैंडल मामले के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना की गिरफ्तारी को लेकर लुक आउट नोटिस जारी किया गया है। कर्नाटक के गृह मंत्री जी परमेश्वर ने इस मामले के सामने आने के बाद कहा कि प्रज्वल रेवन्ना को जल्द से जल्द मामले की जांच कर रहे SIT के सामने पेश होना होगा। अगर वह पेश नहीं हुए तो उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। बता दें कि इससे पहले SIT ने जांचकर्ताओं के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय देने का उनका अनुरोध ठुकरा दिया था।

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना इन दिनों एक बड़े विवाद के केंद्र में हैं। यह विवाद उस वक्त सामने आया जब उनके खिलाफ एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगा दिया। आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि वह रेवन्ना के घर पर रसोइया के रूप में काम करती थी। इस दौरान उसका यौन उत्पीड़न किया गया है। इतना ही नहीं पीड़ित महिला की बेटी को वीडियो कॉल कर उसे परेशान भी किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, पहले खबर थी कि प्रज्वल रेवन्ना ने फ्रैंकफर्ट (जर्मनी) से बेंगलुरु के लिए टिकट बुक किया है। वह 3 मई की देर शाम केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर उतरेंगे। वह 4 मई को एसआईटी अधिकारियों के सामने पेश होने की योजना बना रहे हैं। इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट से हिरासत में लिए जाने की संभावना जताई गई थी। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें सीआरपीसी की धारा 41ए के तहत एसआईटी के सामने पेश होने के लिए नोटिस जारी किया गया है। उन्हें 24 घंटे के भीतर अधिकारियों के सामने पेश होना होगा, लेकिन उन्होंने एसआईटी से सात दिनों की मोहलत मांगी थी।