कन्नड़ एक्टर दर्शन पर लगा गंभीर आरोप

हत्या के एक मामले में एक आरोपी ने दर्शन का नाम उजागर किया है और पुलिस उसी के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

0
7

कन्नड़ एक्टर दर्शन को कामाक्षीपाल्या पुलिस ने रेणुकास्वामी नामक युवक की हत्या के मामले में हिरासल में लिया है। मैसूर में पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया है और उन्हें बेंगलुरु ला रही है। हत्या के एक मामले में एक आरोपी ने दर्शन का नाम उजागर किया है और पुलिस उसी के आधार पर कार्रवाई कर रही है। आरोप है कि दर्शन लगातार आरोपी के संपर्क में था। यह गिरफ्तारी मारे गए युवक की मां की शिकायत के आधार पर की गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दर्शन एक्टिंग करियर शुरू करने से पहले एक प्रोजेक्शनिस्ट का काम किया करते थे। बाद में वो दिग्गज सिनेमेटोग्राफर बी सी गौरीशंकर के असिस्टेंट कैमरामैन बन गए। उनकी पहली फिल्म 1997 में मिली। जिसका नाम ‘महाभारत’ था। इसे एस नारायण ने उन्हें सपोर्टिंग रोल के लिए ऑफर की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल ही किया था। इसके बाद उन्हें फिल्मों में लीड एक्टर बनने का मौका मिला।

दर्शन की हिट फिल्मों की बात करे तो इसमें ‘नम्मा प्रितिया रामू’, ‘कलासीपाल्या’, ‘गाजा’, ‘करिया’, ‘नवग्रह’, ‘सारथी’ , ‘बुलबुल’, जैसी फिल्मों का नाम शामिल है, जिसने उन्हें एक सफल एक्टर बनाने में मदद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here