Serbia: 14 वर्षीय छात्र ने की अंधाधुंध फायरिंग

नौ लोगो की गयी जान, संदिग्ध ने अपने पिता की बंदूक से अन्य छात्रों और स्कूल के गार्ड पर कई गोलियां बरसाईं है।

1
90

सर्बिया (Serbia) की राजधानी बेलग्रेड से एक बड़ी खबर सामने आयी है। जहाँ एक स्कूली छात्र ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की है। बीबीसी की खबर के मुताबिक, एक 14 वर्षीय छात्र ने एक स्कूल में छात्रों और सुरक्षा गार्डों पर गोलीबारी की है। स्थानीय समाचार एजेंसी तंजुग की रिपोर्ट के हवाले से बीबीसी ने बताया कि, फायरिंग में कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 8 बच्चे शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि, सातवीं कक्षा के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सर्बिया (Serbia) के आंतरिक मंत्रालय ने कहा कि एक 14 वर्षीय लड़के ने अन्य छात्रों और सुरक्षा गार्डों पर गोलियां चलाने से पहले बुधवार सुबह बेलग्रेड के एक क्लास में अपने टीचर को गोली मार दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना व्लादिस्लाव रिब्निकर प्राइमरी स्कूल की है। यहां एक छात्र के पिता मिलन मिलोसेविच ने कहा कि उनकी बेटी उस क्लास में थी, जहां बंदूक से गोली चलाई गई।

मिलन मिलोसेविच ने बताया कि, “वह भागने में सफल रही लड़के ने पहले टीचर को गोली मारी और फिर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी। मैंने सिक्योरिटी गार्ड को टेबल के नीचे पड़ा देखा और दो लड़कियों को अपनी शर्ट पर खून से लथपथ देखा।” बयान के मुताबिक, पुलिस को सुबह 8 बजकर 40 मिनट के आसपास व्लादिस्लाव रिबनिकार प्राइमरी स्कूल में गोलीबारी की सूचना मिली थी। संदिग्ध किशोर सातवीं कक्षा का छात्र है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। बयान में कहा गया है कि, संदिग्ध ने अपने पिता की बंदूक से अन्य छात्रों और स्कूल के गार्ड पर कई गोलियां बरसाईं है।

सर्बियाई (Serbia) मीडिया में प्रसारित खबरों के मुताबिक, गोलीबारी में स्कूल के गार्ड की मौत हो गई। पुलिस ने इस घटना के संबंध में फिलहाल कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दी है। बता दें कि, व्लादिस्लाव रिबनिकार प्राइमरी स्कूल मध्य बेलग्रेड का एक जाना-माना स्कूल है। पुलिस ने गोलीबारी की घटना के बाद इस स्कूल के आसपास के इलाके को सील कर दिया है।

Comments are closed.