भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन पहुंचे रामपुर

0
55

Rampur: भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) एक शोक सभा में शामिल होने रामपुर पहुंचे, जहां पर विश्व प्रसिद्ध ऐतिहासिक रजा लाइब्रेरी का भी भ्रमण किया। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी और लालू प्रसाद यादव पर तंज कसा है। वही वह रामपुरी चाकू की धार से विरोधियों पर सियासी वार भी करते नजर आए।

भारतीय जनता पार्टी के मुस्लिम चेहरे में से एक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) रामपुर पहुंचकर सबसे पहले अपने करीबी के परिवार में हुई मौत की शोक सभा में शामिल होने पहुंचे। भाजपा के वरिष्ठ नेता के आगमन को लेकर स्थानीय स्तर पर बड़ी तैयारी की गई थी। वहीं दूसरी ओर वह विश्व प्रसिद्ध ऐतिहासिक रजा लाइब्रेरी में भी जाना नहीं भूले।

मीडिया से मुखातिब होने के दौरान शाहनवाज (Shahnawaz Hussain) ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर उनकी यात्रा के साथ ही उनकी शर्ट को लेकर तंज कसा तो वही वह रामपुर के चाकू को लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर सियासी वार करते नजर आए। उन्होंने केंद्र और प्रदेश सरकार की नीतियों की जमकर सरहाना की और आने वाले समय को भाजपा का समय बताया है।