Saurabh Bhardwaj ने बीजेपी पर लगाया आम आदमी पार्टी को तोड़ने का आरोप

उन्होंने दावा किया है कि भाजपा आम आदमी पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

0
14

कथित दिल्ली शराब घोटाला मामले (Delhi liquor scam case) में ईडी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया है और वो एजेंसी की हिरासत में हैं। अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता समेत दिल्ली सरकार के कई मंत्री लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जनता के लिए हिरासत में होकर भी संदेश भेजा है। इसी क्रम में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने भी आज गुरुवार को एक अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। उन्होंने दावा किया है कि भाजपा आम आदमी पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा कि भाजपा चुनाव लड़कर आम आदमी पार्टी को हरा नहीं सकती है। इसलिए पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पंजाब में भाजपा चौथे नंबर की पार्टी है। किसान आंदोलन के बाद से पंजाब में भाजपा की हालत खराब है। इस कारण भाजपा AAP के सांसदों और विधायकों को तोड़ रही है। सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने आगे कहा कि उनके अन्य विधायकों को भी भाजपा से ऑफर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब में AAP की सरकार गिराने के लिए ऑपरेशन लोटस चलाया जा रहा है।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इनका मकसद है केजरीवाल को झूठे केस में फंसाना। ऐसी कोशिश की जा रही है कि जैसे ही केजरीवाल जेल जाएं पंजाब और दिल्ली में नेताओं को तोड़े, सरकार गिराए। सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हमारे विधायक ने इस बार फोन नम्बर भी बताया है कि उन्हें किस नम्बर से कब फोन आया।